1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand naxal latest news plfi naxalite arrested with weapon from gumla jharkhand firing in grocery stores looting petrol pumps demanding extortion murderous attack including police were found in many cases grj

Jharkhand Naxal Latest News : झारखंड के गुमला से पीएलएफआई नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal Latest News :  गुमला से हथियार के साथ पीएलएफआई नक्सली गिरफ्तार
Jharkhand Naxal Latest News : गुमला से हथियार के साथ पीएलएफआई नक्सली गिरफ्तार
फाइल फोटो

Jharkhand Naxal Latest News, Gumla News, गुमला न्यूज (दुर्जय पासवान) : गुमला जिले की पुलिस ने पीएलएफआई के उग्रवादी कुश महतो को गिरफ्तार कर लिया है. उसे गुमला थाना के डुमरला गांव से पकड़ा गया है. उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. फिलहाल कुश महतो को थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है.

पीएलएफआई नक्सली कुश पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. किराना दुकान में गोलीबारी, पेट्रोल पंप में लूटपाट, रंगदारी की डिमांड करने, जानलेवा हमला सहित कई मामलों में वह शामिल रहा है. वह पूर्व में भी उग्रवादी घटनाओं में जेल जा चुका है. जेल से छूटने के बाद वह पुन: संगठन में सक्रिय हो गया और लेवी की मांग करने लगा. झारखंड के गुमला से पीएलएफआई नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार होने से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने कुश को धर दबोचने की प्लान बनाया. जानकारी के अनुसार गुमला जिले की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुश महतो डुमरला गांव के समीप है. साथ में उसके कुछ और अपराधी किस्म के लोग भी हैं. वे लोग किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना के बाद पुलिस टीम डुमरला गांव गयी और घेराबंदी की. जिसमें कुश महतो को पुलिस ने धर दबोचा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें