अहले सुबह बस ने खड़े ट्रक को पीछे से ठोका, दो महिला की मौत

दुर्जय पासवानगुमला : गुमला जिला के पालकोट प्रखंड स्थित केंउदटोली गांव के समीप जयबाला बस ने सड़क में खड़ी खराब ट्रक को पीछे से ठोक दिया है. बस के केबिन में बैठी दो महिला की मौत हो गयी. जबकि 20 से अधिक यात्री घायल है. 12 घयलों इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 8:51 AM

दुर्जय पासवान
गुमला :
गुमला जिला के पालकोट प्रखंड स्थित केंउदटोली गांव के समीप जयबाला बस ने सड़क में खड़ी खराब ट्रक को पीछे से ठोक दिया है. बस के केबिन में बैठी दो महिला की मौत हो गयी. जबकि 20 से अधिक यात्री घायल है. 12 घयलों इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है. जबकि अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है.

मृतकों में राउरकेला की जयदा खातून व सिमडेगा की जोबिदा बीबी है. घटना गुरुवार की अहले सुबह की है. घटना के वक्त अफरा तफरी मच गयी थी. बस में बैठे यात्री घटना के बाद बचाने के लिए चिल्लाने लगे थे. घटना की सूचना पर स्थानीय लोग व पुलिस पहुंची. घायलों को बस से बाहर निकाला गया. 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भेजा गया.

बस के केबिन में बैठी जोबिदा बीबी की बस में ही मौत हो. वह जिस सीट पर बैठी थी. उसी में फंस कर दब गयी थी. जबकि जयदा खातून की इलाज के क्रम में गुमला अस्पताल में मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार गया बस राउरकेला से बुधवार की रात 11 बजे बिहार राज्य के गया जाने के लिए निकली थी. यह बस गुमला से होकर बिहार जाती है.

गुरुवार की सुबह करीब तीन बजे बस पालकोट पहुंची तो चालक की नजर सड़क पर खड़ी ट्रक पर नहीं पड़ी. जिससे चालक संतुलन खो बैठा और पीछे से ट्रक को ठोक दिया.

Next Article

Exit mobile version