सरकार बनी, तो विकास कार्यों में और भी तेजी आयेगी : सुदर्शन

गुमला : पिछले दो बार से लगातार लोहरदगा का सांसद रहे सुदर्शन भगत इस बार भी भाजपा के टिकट पर लोहरदगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. दिल्ली में टिकट मिलने के बाद सोमवार को गुमला पहुंचने पर भाजपाईयों ने श्री भगत का फूल माला से स्वागत किया और टिकट मिलने पर बधाई दी. मौके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2019 1:31 AM

गुमला : पिछले दो बार से लगातार लोहरदगा का सांसद रहे सुदर्शन भगत इस बार भी भाजपा के टिकट पर लोहरदगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. दिल्ली में टिकट मिलने के बाद सोमवार को गुमला पहुंचने पर भाजपाईयों ने श्री भगत का फूल माला से स्वागत किया और टिकट मिलने पर बधाई दी.

मौके पर श्री भगत ने कहा कि लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का स्नेह है कि इस बार भी चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिला है. श्री भगत ने कहा कि लोहरदगा लोस क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता रही है. पिछले दो बार के कार्यकाल में कई कार्य हुए हैं, परंतु अभी भी कई कार्य होना बाकी है.

लोगों का सहयोग मिल रहा है. पहले की तरह ही इस बार भी जनता साथ देगी. भाजपा की सरकार बनेगी. सिर्फ लोहरदगा क्षेत्र ही नहीं, बल्कि पूरे देश में और तेज गति से विकास के काम होंगे. स्वागत करने वालों में भाजपा जिला अध्यक्ष सविंद्र कुमार सिंह, जिप उपाध्यक्ष केडी सिंह, निर्मल गोयल, कौशलेंद्र जमुआर, शिवदयाल गोप, संजय साहू, संजय वर्मा, संजय गुप्ता, सुधीर सोनी, महिला मोर्चा अध्यक्षा शैल मिश्रा, सावित्री मेहता, अमरमणि उरांइन, अनिता देवी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष मिशिर कुजूर, अनूपचंद्र अधिकारी, विपिन सिंह, पूर्व विधायक कमलेश उरांव, सांसद प्रतिनिधि भोला चौधरी, सोनी देवी, भिखेश्वर नागमणि, आफताब आलम लाडले, विकास श्रीवास्तव, सूर्यदेव सिंह, विजय सोनी, संजीव कुमार, मांगू शर्मा, अरविंद मिश्रा, मोहम्मद मुख्तार सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version