चुनाव पर गुमला के लोगों ने कहा विकास करनेवाला सांसद हो

गुमला : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही गुमला क्षेत्र के लोगों के बीच चुनाव को लेकर चर्चा होने लगी है. इसबार लोगों ने वोट डालने का संकल्प लिया है. लेकिन सांसद का चुनाव सोच-समझ कर करने की भी बात कही है. लोगों ने कहा है कि गुमला में बाइपास सड़क बनवाने, गुमला को रेलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 2:20 AM

गुमला : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही गुमला क्षेत्र के लोगों के बीच चुनाव को लेकर चर्चा होने लगी है. इसबार लोगों ने वोट डालने का संकल्प लिया है. लेकिन सांसद का चुनाव सोच-समझ कर करने की भी बात कही है. लोगों ने कहा है कि गुमला में बाइपास सड़क बनवाने, गुमला को रेलने लाइन से जोड़ने की पहल करने वाला सांसद का हम चयन करेंगे.

चूंकि गुमला जिला में बाइपास का काम अभी भी अधूरा है. जिससे लोगों में नाराजगी है. इसके अलावा गुमला के लोगों द्वारा लंबे समय से रेललाइन की मांग की जा रही है. लोगों ने गुमला की समस्या बताते हुए कैसा सांसद हो? इसपर अपनी राय दी है. मनोज कुमार वर्मा ने कहा कि गुमला के लोगों को ट्रैफिक में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अगर बाइपास का कार्य पूरा हो जाता तो, इससे सभी लोगों को बहुत ही राहत मिलता. सभी वर्गों को ध्यान में रख कर कार्य करने वाला सांसद चाहिए. संजय कुमार चौधरी ने कहा कि अपने क्षेत्र में ध्यान देने वाला, विकास करने वाला उम्मीदवार को सांसद चुनेंगे. जो रुका हुआ काम को पूर्ण करने वाला हो. सिर्फ उद्घाटन करने से काम नहीं चलेगा.

जो काम का उद्घाटन हुआ है पूरा करे. मोहम्मद शमीम ने कहा कि बेरोजगार को प्रशिक्षित कर उसे हुनर देकर रोजगार के अवसर पैदा करने वाला सांसद हो. जो अपने हित की नहीं, सभी हित के बारे में कार्य करेगा उसे ही सांसद चुनेंगे. अनूप अग्रवाल ने कहा कि हमारा सांसद वैसा हो, जो योजनाओं को धरातल में लाकर काम करे. जातिवाद से ऊपर उठ कर काम करे. लोगों की समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करने वाले उम्मीदवार को सांसद चुनेंगे.

Next Article

Exit mobile version