रांची से लूटी गयी बाइक, गुमला के गांवों में 30 से 35 हजार रुपये में बिकती है

दुर्जय पासवान@गुमला रांची व खूंटी जैसे शहरों से लूटी गयी मोटर साइकिल गुमला जिले के गांवों में 30 से 35 हजार रुपये में बिकती है. यह कुछ माह चली बाइक की कीमत है. पुरानी हो चुकी बाइक मुंह मांगी दाम में बिकती है. बेचने वाले और कोई नहीं, बल्कि पालकोट व गुमला क्षेत्र के सक्रिय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2018 8:49 PM

दुर्जय पासवान@गुमला

रांची व खूंटी जैसे शहरों से लूटी गयी मोटर साइकिल गुमला जिले के गांवों में 30 से 35 हजार रुपये में बिकती है. यह कुछ माह चली बाइक की कीमत है. पुरानी हो चुकी बाइक मुंह मांगी दाम में बिकती है. बेचने वाले और कोई नहीं, बल्कि पालकोट व गुमला क्षेत्र के सक्रिय चोर हैं, जो शहर से लूटी बाइक को गांवों में बेचते हैं.

इस मामले का खुलासा पालकोट थाना की पुलिस ने दो चोरों को पकड़ने के बाद किया है. पालकोट थाना की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 13 बाइक बरामद की गयी है.

जबकि इन चोरों ने अबतक 15 बाइक चोरी की है. जिसमें दो बाइक की बिक्री की गयी है. 13 बाइक बिक्री करने वाले थे. लेकिन उससे पहले पुलिस को भनक लग गयी और चोरों के साथ बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बाइक चोर टैसेरा डानटोली निवासी नंदलाल साहू व कोलेंग नवाडीह के गोपाल साहू को पकड़कर जेल भेजा है. जबकि एक अन्य चोर प्रसाद साहू फरार है. पुलिस उसे पकड़ने के लिए खोज रही है.

इंस्पेक्टर अरविंद कुमार व थाना प्रभारी सुदामा चौधरी ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने टीम गठित कर अभियान चलाया. इसके बाद मामले का उद्भेदन हुआ. चोरी हर एक बाइक को 30 से 35 हजार रुपये में बेचते थे. ये शहर से चोरी कर गांव के लोगों को बाइक की बिक्री की जाती थी. पुलिस ने पहले नंदलाल को पकड़ा. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version