1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. panchayat secretary died of corona returned from bhagalpur bihar after treatment in godda

पंचायत सेवक की कोरोना से मौत, भागलपुर से इलाज करा कर लौटा था संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोड्डा सदर अस्पताल में कोरोना संक्रमित पंचायत सचिव की मौत
गोड्डा सदर अस्पताल में कोरोना संक्रमित पंचायत सचिव की मौत
प्रभात खबर

गोड्डा : गोड्डा जिले में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. गोड्डा सदर अस्पताल में शनिवार की देर रात कोरोना संक्रमित पंचायत सचिव को इलाज के लिए लाया गया था, तभी उसकी मौत हो गयी. वह महागामा में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थापित था. कोरोना संक्रमण से इसकी मौत की पुष्टि सिविल सर्जन डॉ एसपी मिश्रा ने की है. पढ़िए नीरभ किशोर की रिपोर्ट.

जानकारी के अनुसार ज्यादा तबीयत खराब होने पर एंबुलेंस से पंचायत सचिव को रात करीब 10 बजे गोड्डा सदर अस्पताल लाया गया था. इस दौरान रोगी की हालत काफी खराब थी. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी ने रोगी को इलाज के लिए एंबुलेंस से बाहर निकलने को कहा और आगे का कार्य चल ही रहा था कि रोगी की मौत सदर अस्पताल परिसर में ही हो गयी.

इस संबंध में मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बोआरीजोर थाना के बाघजोरी गांव का रहने वाला था. महागामा में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थापन से एक वर्ष पूर्व पथरगामा में भी पदस्थापित था.

मृतक के परिजनों एवं अस्पताल के चिकित्सकों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक को इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल ले जाया गया था. उसे पहले से टाइफाइड था. इसी वजह से उसका इलाज कराया जा रहा था. पांच दिन पूर्व ही भागलपुर से इलाज के बाद वह लौटा था. पिछले दो दिनों से उसकी हालत काफी खराब थी और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

गोड्डा के सिविल सर्जन डॉ एसपी मिश्रा ने जानकारी दी कि सदर अस्पताल, गोड्डा में देर रात इलाज के लिए महागामा से लाये गये मरीज की मौत हो गयी है. मौत का कारण कोरोना संक्रमण है. अभी पूरी प्रक्रिया अपनाई जा रही है. घर के लोगों के अलावा मामले से जुड़े और संपर्क में आये लोगों को कोरेंटिन सेंटर में भेजा जा रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें