1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. former jharkhand minister and mla from podaiahat godda pradeep yadav performed a successful operation of piles in apollo hospital chennai expressing gratitude to well wishers through video message grj

झारखंड के पूर्व मंत्री व पोड़ैयाहाट से विधायक प्रदीप यादव का चेन्नई में हुआ सफल ऑपरेशन, VIDEO संदेश के जरिए शुभचिंतकों के प्रति जताया आभार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : चेन्नई में पत्नी के साथ विधायक प्रदीप यादव
Jharkhand News : चेन्नई में पत्नी के साथ विधायक प्रदीप यादव
सोशल मीडिया

Jharkhand News, गोड्डा न्यूज (निरभ किशोर) : झारखंड के गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट से विधायक व पूर्व मंत्री प्रदीप यादव के बवासीर का सफल ऑपरेशन हुआ. चेन्नई के अपोलो अस्पताल में इनका ऑपरेशन हुआ. सफल ऑपरेशन के लिए उन्होंने विधानसभावासियों के प्रति आभार जताया. पिछले कई महीने से विधायक प्रदीप यादव बवासीर से परेशान थे.

झारखंड के पूर्व मंत्री व पोड़ैयाहाट विधानसभा सीट से विधायक प्रदीप यादव का चेन्नई में बवासीर का ऑपरेशन हुआ है. वीडियो संदेश के जरिए उन्होंने अपने शुभचिंतकों को दुआओं के लिए आभार जताया. प्रदीप यादव का चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में बीते मंगलवार को पेट के अंदरूनी हिस्से का सफल ऑपरेशन हुआ.

चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल के सर्जन डॉक्टर वेंकटेश उन्नीकृष्णन ने प्रदीप यादव की सफल सर्जरी की. विधायक श्री यादव पिछले कई महीनों से बीमारी से परेशान थे. डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी थी. विधायक श्री यादव ने वीडियो संदेश के जरिए पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्र की जनता, शुभचिंतकों, डॉक्टरों और हॉस्पिटल स्टाफ के प्रति आभार व्यक्त किया है. फिलहाल विधायक प्रदीप यादव पत्नी वीणा यादव और आप्त सचिव अनिल आर्य के साथ चेन्नई में हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें