1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. crime news in godda jharkhand criminals opened fire on shopkeeper angry people also beat up criminals grj

Crime News : झारखंड के गोड्डा में अपराधियों ने दुकानदार पर चलायी गोली, आक्रोशित लोगों ने अपराधियों को भी पीटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Crime News : अपराधियों ने दुकानदार पर चलायी गोली, दुकानदार घायल
Crime News : अपराधियों ने दुकानदार पर चलायी गोली, दुकानदार घायल
प्रभात खबर

Crime News, Godda News, गोड्डा : गोड्डा नगर थाना क्षेत्र के गोड्डा पीरपैंती मार्ग पर सोमवार की देर शाम लूट के प्रयास में गोली चली है. गोली लगने से बर्तन दुकानदार कुंदन कुमार घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया है. इस दौरान अपराधी को भी लोगों ने पीटा है. पिटाई में अपराधी बुरी तरह घायल हो गया है. घायल अपराधी का इलाज भी सदर अस्पताल में किया गया. घटना रात 8 बजे की बतायी जाती है.

मिली जानकारी के अनुसार अपराधी लूट की मंशा से दुकान में घुसे थे. दुकानदार तभी दुकान बंद करने के प्रयास में था. घायल दुकानदार कुंदन कुमार के भाई चंदन कुमार ने बताया कि दो की संख्या में अपराधी आए थे. वे पल्सर पर सवार होकर आये थे. बाइक से उतरते ही अपराधियों ने दुकानदार पर पिस्टल तान दी तथा काउंटर में रखे पैसे को लूटने का प्रयास करने लगे. इस बीच दोनों के बीच छीना झपटी भी हुयी. जिसमें दुकानदार कुंदन कुमार के बांह में गोली लगी तथा वह घायल हो गया. तभी आसपास से जुटे लोगों ने घायल दुकानदार को इलाज के लिये भेज दिया. अपराधी को भी भागने के दौरान लोगों ने पकड़ लिया तथा पिटायी कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. नगर थाना की पुलिस ने अपराधी इलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा.

जानकारी होने पर स्वयं एसपी वाई एस रमेश, एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह भी सदर अस्पताल पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली. दुकानदार से घटना के बारे में पूछा. दुकानदार कुंदन ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि अपराधी दो की संख्या में थे तथा दुकान में लूटने के लिये घुसे थे. बताया कि एक के पास देसी कट्टा था तथा दूसरे के पास नौ एमएम का पिस्टल था. गोली किससे चली. इसका पता नहीं लग पाया है. पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है. मारपीट के बाद अपराधी की हालत गंभीर हो गयी है. चिकित्सक के द्वारा अपराधी को बेहतर इलाज के लिये रांची रिम्स रेफर किया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें