महगामा में एसएचजी की महिलाएं बनायेंगी शौचालय

एसडीओ ने कार्यक्रम में दिया 10 हजार रुपये का चेक कहा : स्वास्थ्य के लिये गांव-गांव में शौचालय बनाना जरूरी महगामा : महगामा में अब स्वयं सहायता समूह की महिलाएं शौचालय निर्माण का कार्य करेंगी. इसको लेकर शनिवार को प्रखंड परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत एसडीओ संजय पांडेय, जिप सदस्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2017 1:54 AM

एसडीओ ने कार्यक्रम में दिया 10 हजार रुपये का चेक

कहा : स्वास्थ्य के लिये गांव-गांव में शौचालय बनाना जरूरी
महगामा : महगामा में अब स्वयं सहायता समूह की महिलाएं शौचालय निर्माण का कार्य करेंगी. इसको लेकर शनिवार को प्रखंड परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत एसडीओ संजय पांडेय, जिप सदस्य सुरेंद्र मोहन केसरी, जिप सदस्य नगमा आरा, अंचलाधिकारी अरविंद देवाशीष टोप्पो ने संयुक्त रूप से की. महिलाओं को संबोधित करते हुए अनुमंडलाधिकारी श्री पांडेय ने कहा कि शौचालय निर्माण कराने को लेकर लोगों को जागरूक होने की जरूरत है.
महिलाएं इस कार्य को बेहतर तरीके से कर सकतीं हैं. कहा कि गांव- गांव में शौचालय बनाना आवश्यक है. यह इसलिए भी जरूरी है कि लोग स्वस्थ रहें. अनुमंडलाधिकारी ने आये हुए स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को 10 हजार रुपये का चेक दिया और शौचालय निर्माण की जिम्मेवारी सौंपी. कार्यक्रम में प्रमुख मो युनूस, महिला प्रसार पदाधिकारी मीरा झा, बीसीओ विजय रंजन तिर्की, बीस सूत्री अध्यक्ष मुरारी चौबे आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version