1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. the process of sending threatening letters did not stop in jharkhand special branch engaged in investigation of threat case to the governor grj

Threatening Letters : झारखंड में थम नहीं रहा धमकी वाले पत्र भेजने का सिलसिला, राज्यपाल को धमकी मामले की जांच में जुटा स्पेशल ब्रांच

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एसपी अमित कुमार रेणु ने दिया जांच का आदेश
एसपी अमित कुमार रेणु ने दिया जांच का आदेश
फाइल फोटो

Threatening Letters In Jharkhand, Governor, special branch, गिरिडीह (राकेश सिन्हा) : इस बार राज्यपाल (Governor) को धमकी दी गयी है. एक लंबे अर्से के बाद फिर धमकी भरा पत्र (Threatening Letters) देने का सिलसिला शुरू हुआ है. इसके पूर्व किसी और के नाम से धमकियां दी जा रही थीं, इस बार पूजा कुमारी के नाम का इस्तेमाल किया गया है. एसपी अमित कुमार रेणु ने मामले की जांच का आदेश दिया है. विशेष शाखा (special branch) के अधिकारी मामले की सत्यता का पता लगा रहे हैं. विशेष शाखा के लोगों ने बरमसिया, मकतपुर व करबला रोड समेत कई इलाकों में पूजा कुमारी के बारे में पूछताछ की है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई खास इनपुट हासिल नहीं हुआ है.

ताजा मामला कुछ दिनों पूर्व का है. झारखंड के डीजीपी को नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के नाम से पत्र भेजा गया है, जिसमें राज्यपाल को धमकी दी गयी है. यह पत्र पोखन यादव की पुत्री पूजा कुमारी के नाम से है, जिसमें पता गिरिडीह के मकतपुर स्थित बरमसिया मुहल्ले का है. इसके पूर्व राजभवन, हाइकोर्ट समेत बिहार, ओड़िशा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में भी धमकी भरा पत्र भेजा जा चुका है.

गिरिडीह के एसपी अमित कुमार रेणु ने बताया कि राज्यपाल को धमकी दिये जाने का मामला संज्ञान में आया है. वे पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं. पूर्व में भी इस तरह का धमकी भरा पत्र कई को भेजा गया है. हर बिंदु पर गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है. आपको बता दें कि धमकी भरा पत्र 15 दिन पहले राज्यपाल के साथ-साथ गिरिडीह सदर के पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी को भी मिला है. पत्र भेजने वाले के नाम के स्थान पर अधिवक्ता अजय कुमार सिन्हा का जिक्र किया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें