1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand politics news big blow to bjp dozens of giridih leaders join jmm cm hemant soren gave such response srn

झारखंड में भाजपा को बड़ा झटका, गिरिडीह के दर्जनों नेता झामुमो में शामिल, सीएम हेमंत सोरेन दी ऐसी प्रतिक्रिया

झारखंड के गिरिडीह में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के दर्जनों कार्यकार्ता कल झामुमो में शामिल हो गए. इसमें नगर निगम के भाजपा समर्थित वार्ड सदस्य समेत कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी का दामन थामा. इस पर सीएम हेमंत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा के लोग भी सरकार की नातियों पर भरोसा करने लगे हैं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गिरिडीह के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता झामुमो में शामिल
गिरिडीह के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता झामुमो में शामिल
फाइल फोटो

Jharkhand News, Giridih News गिरिडीह : रांची में गुरुवार को मुख्यमंत्री-सह झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन की उपस्थिति में गिरिडीह जिला के गिरिडीह नगर निगम के भाजपा समर्थित वार्ड सदस्य, जिला कार्यकारिणी सदस्यों सहित 13 लोगों ने झामुमो दामन थाम लिया है.

इस दौरान गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार एवं झामुमो के गिरिडीह जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह भी उपस्थित थे. सदस्यता दिलाने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि यह हमारे लिए एवं पार्टी के लिए खुशी की बात है कि आमजनों सहित भाजपा के सदस्यों को भी अब हमारी नीतियों पर भरोसा होने लगा है एवं भाजपा की झूठ की राजनीति से लोग अब तंग आ रहे हैं.

आप सभी ने जिस हर्षोल्लास एवं ऊर्जा के साथ झामुमो की सदस्यता ग्रहण की है, उसी ऊर्जा के साथ आप क्षेत्र में जायें और जनता की सेवा करें. सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ हर एक सुयोग्य, जरूरतमंद लाभुक को मिले, इसके लिए मेहनत करें. सदस्यता ग्रहण करने वालों में वार्ड पार्षद पूनम देवी, माया देवी, अशोक राम, अजय राम, सोमार मरांडी, नीलम झा, सुमित कुमार, राजू यादव, सुदामा देवी के अलावा भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य अजय कांत झा, अनील गुप्ता,निरंजन प्रसाद राय व पवन कुमार रवानी शामिल हैं.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें