1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand news two youths arrested for stealing cattle villagers handed over to police after beating two accused absconded grj

Jharkhand News : पशु चोरी करते दो युवक गिरफ्तार, ग्रामीणों ने पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा, दो आरोपी हुए फरार

झरियागादी में कुछ लोगों ने मवेशी की चोरी करते हुए राहुल यादव और अजय यादव नामक युवक को धर दबोचा और दोनों युवकों की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि इस दौरान राहुल यादव ग्रामीणों के बीच से निकल कर एक घर में छिप गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News : ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News, गिरिडीह न्यूज (मृणाल कुमार) : झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत झरियागादी में शनिवार की सुबह मवेशी चोरी करते दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस दौरान ग्रामीणों ने इनकी जमकर धुनाई कर दी. मामले की जानकारी एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह को मिली, इसके बाद तुरंत मौके पर पुलिस बल को भेजा गया. पुलिस बल के पहुंचने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे.

आज शनिवार की सुबह झरियागादी में कुछ लोगों ने मवेशी की चोरी करते हुए राहुल यादव और अजय यादव नामक युवक को धर दबोचा और दोनों युवकों की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि इस दौरान राहुल यादव ग्रामीणों के बीच से निकल कर एक घर में छिप गया. जिसके बाद लोग पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में राहुल को खोज कर निकालने के लिए आक्रोशित हो गए और नारेबाजी करने लगे. पुलिस की टीम ने किसी तरह राहुल को खोज कर निकाला और ग्रामीणों के चंगुल से निकालकर थाने पहुंची.

स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान साठू ठाकुर ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी झरियागादी निवासी है. पशु चोरी मामले की जानकारी मिलने पर मुफ्फसिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार करने से मना कर दी.  जिसके बाद ग्रामीणों के दबाव के बाद पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाया गया. हालांकि इस दौरान दो युवक फरार हो गए हैं. ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कानून के तहत सभी आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें