1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand news heavy collision between car and bike laden with alcohol 1 bike rider died 2 injured bike burnt down outrage among villagers grj

झारखंड में शराब लदी कार-बाइक में जोरदार टक्कर, 1 की मौत, 2 घायल, धू-धूकर जल गयी बाइक

ग्रामीणों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हो गयी. जिसके बाद लोगों का आक्रोश बढ़ गया. लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. माहौल तनावपूर्ण होते देख अधिकारी आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News : सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News, गिरिडीह न्यूज (मृणाल कुमार) : झारखंड के गिरिडीह-जमुआ मुख्य मार्ग के पचंबा थाना क्षेत्र अंतर्गत नावाडीह के समीप रविवार की सुबह पुलिस का फर्जी बोर्ड लगी महिंद्रा एक्सयूवी कार और एक बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयावह थी कि बाइक पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दौरान बाइक धू-धूकर जल गई. घटना रविवार की सुबह करीब 7 बजे की है.

मृतक की पहचान जमुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत बलटोल निवासी यूसुफ अंसारी (पिता-दिलजान मियां) के रूप में की गई है, जबकि घायलों की पहचान जाकिर अंसारी और आलम अंसारी के रूप में की गई है. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भयावह थी कि एक्सयूवी कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक में आग लग गयी जिससे बाइक धू-धू कर जल गई. घटना के बाद काफी संख्या में आसपास के लोग पहुंच गए. इधर, घटना के बाद कार चालक वाहन को छोड़ कर फरार हो गया. जब ग्रामीणों ने वाहन की जांच की, तो एक्सयूवी कार में पुलिस का बोर्ड लगा हुआ था और कार के अंदर भारी मात्रा में अवैध शराब लोड थी. मामले की सूचना मिलने के बाद पचंबा थाना प्रभारी नीतीश कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जबकि शव पोस्टमार्टम कर लिए भेज दिया गया.

घटना के बाद जब आस-पास के लोग मौके पर काफी संख्या में पहुंचे तो पचम्बा थाना पुलिस के कुछ जवान आक्रोशित ग्रामीणों को मौके पर से भगाने लगे. इसी में कुछ ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शराब लदी कार के चालक को पकड़ने की बात करते हुए आक्रोशित हो गए. इसी बीच ग्रामीणों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हो गयी. जिसके बाद लोगों का आक्रोश बढ़ गया. लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. माहौल तनावपूर्ण होते देख तुरंत घटनास्थल पर डीएसपी संजय राणा, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, पचंबा थाना के इंस्पेक्टर अनिल कुमार, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गए.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें