1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand news armed criminals robbed threatened to shoot child injured in assault grj

Jharkhand News : हथियार से लैस अपराधियों ने की लूटपाट, गोली मारने की दी धमकी, मारपीट में बच्चा घायल

भुक्तभोगी उत्तम भदानी की मानें तो अपराधियों ने करीब 25 लाख रुपये लूट की है. अपराधियों ने बच्चे पर सब्बल से वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. करीब ढाई घंटे तक अपराधियों ने उत्पात मचाया है. अपराधी परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल व घर के बाहर रखी फोर व्हीलर कार लेकर फरार हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : अपराधियों की मारपीट से घायल बच्चा व परिजन
Jharkhand News : अपराधियों की मारपीट से घायल बच्चा व परिजन
प्रभात खबर

Jharkhand News, गिरिडीह न्यूज (मृणाल कुमार) : झारखंड के गिरिडीह शहरी क्षेत्र के बक्सीडीह रोड में बीती रात हथियार से लैस अपराधियों ने दुकान एवं घर में डाका डाला. इस दौरान अपराधियों ने लूटपाट के साथ-साथ गोली मारने की धमकी देते हुए मारपीट भी की. इसमें एक बच्चा घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपराधियों ने मधुर मुस्कान नामक फर्नीचर दुकान व घर में डाका डाला. रात करीब एक बजे हथियार से लैस होकर पहुंचे 6 से अधिक अपराधियों ने छत से घर में प्रवेश किया और घरवालों को कब्जे में लेकर लूटपाट की. अपराधियों ने सभी को कब्जे में लेकर गोली मारने की धमकी देते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने 13 साल के बच्चे प्रियांशु के साथ मारपीट की. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भुक्तभोगी उत्तम भदानी की मानें तो अपराधियों ने करीब 25 लाख रुपये लूट की है. अपराधियों ने बच्चे पर सब्बल से वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. करीब ढाई घंटे तक अपराधियों ने उत्पात मचाया है. अपराधी परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल व घर के बाहर रखी फोर व्हीलर कार लेकर फरार हो गये. घटना के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें