1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand news 3 girls went to fetch sand for karma puja drowned in the dam while bathing mourning due to death of all three grj

झारखंड में करमा पूजा के लिए बालू लाने गयीं 3 बच्चियां नहाने के दौरान डैम में डूबीं, तीनों की मौत

देवरी थाना क्षेत्र के गादीकला गांव की रहने वाली कुछ बच्चियां कर्मा पूजा के लिए बालू लाने गयी थीं. इस दौरान कैलूमारन स्थित डैम में नहाने लगीं. इसी दौरान तीनों बच्चियों की मौत डूब जाने के कारण हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
Jharkhand News : हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
प्रभात खबर

Jharkhand News, गिरिडीह न्यूज (मृणाल/श्रवण) : झारखंड के गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के कैलूमारन गांव में आज शुक्रवार को एक बड़ी घटना घटी है. करमा पूजा के लिए बालू लाने के लिए गयी तीन बच्चियां डैम में नहाने के दौरान डूब गईं, इससे तीनों बच्चियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों बच्चियों के शव को डैम से निकाल कर गादीकला गांव लाया गया. तीनों बच्चियों के शव के गांव पहुंचते ही गांव में मातम पसर गया.

बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के गादीकला गांव की रहने वाली कुछ बच्चियां नहाने के लिए कैलूमारन स्थित डैम गयी हुई थीं. इसी दौरान तीनों बच्चियों की मौत डूब जाने के कारण हो गयी. आस-पास की कुछ बच्चियों ने इस हादसे के बाद हल्ला करना शुरू किया, तो कुछ लोग दौड़ कर डैम के पास पहुंचे और किसी तरह तीनों बच्चियों के शव को डैम से बाहर निकाला.

मृतका की पहचान गादीकला निवासी त्रिभुवन यादव की 16 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी, किशोर यादव की 18 वर्षीया पुत्री रेणु कुमारी व लक्ष्मण स्वर्णकार की 15 वर्षीया पुत्री मुनिता कुमारी के रूप में की गई है. तीनों बच्चियां देवरी थाना क्षेत्र के गादीकला गांव की रहने वाली थीं. तीनों बच्चियों का शव गांव पहुंचा तो पूरे गांव में मातम पसर गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें