1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand naxal news naxalites broke the silence shooting the father and son out of the house on the charge of a police informer panic in giridih grj

झारखंड में लंबी खामोशी के बाद नक्सलियों ने तोड़ी चुप्पी, पिता-पुत्र को इस आरोप में मार डाला

लगातार चल रहे कांबिंग ऑपरेशन (combing operation) से लंबे समय तक नक्सली (Naxalites) बैकफुट पर नजर आ रहे थे, लेकिन बुधवार की रात अचानक घर में सो रहे पिता पुत्र को बाहर निकालकर नक्सलियों ने गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी और दोनों पर पुलिस मुखबिरी (police informer) करने का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News : नक्सलियों ने हत्या के बाद पर्चा छोड़कर दी धमकी
Jharkhand Naxal News : नक्सलियों ने हत्या के बाद पर्चा छोड़कर दी धमकी
प्रभात खबर

Jharkhand Naxal News, गिरिडीह न्यूज (मृणाल कुमार) : लंबी चुप्पी के बाद नक्सलियों ने जमुई में एक बार फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. नक्सलियों ने पिता-पुत्र की गोलीमार कर हत्या कर क्षेत्र में एक बार फिर दहशत फैला दी है. ये घटना चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत बोंगी पंचायत के बराटांड़ गांव की है. घटना के बाद से गांव सहित चकाई क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

आपको बता दें कि लगातार चल रहे कांबिंग ऑपरेशन से लंबे समय तक नक्सली बैकफुट पर नजर आ रहे थे, लेकिन बुधवार की रात अचानक घर में सो रहे पिता पुत्र को बाहर निकालकर नक्सलियों ने गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी और दोनों पर पुलिस मुखबिरी करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से गांव सहित चकाई क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

नक्सलियों ने 60 वर्षीय सोफे मरांडी की हत्या के बाद कुदाल से उसके एक हाथ को भी काट डाला है. दर्जनभर हथियारबंद नक्सलियों का दस्ता बुधवार की देर रात बाराटांड़ गांव पहुंचा था और घर में सो रहे गांव के 60 वर्षीय सोफे एवं उसके पुत्र 35 वर्षीय अर्जुन मरांडी को घर से बाहर निकाला और एसएलआर से गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है.

नक्सलियों ने पर्चा में पुलिस मुखबिरी करने वालों का यही अंजाम, पुलिस मुखबिरी करने वाले सावधान हो जाएं जैसे धमकी भरे स्लोगन लिखे हैं. इधर ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बावजूद चकाई पुलिस सुबह करीब 10 बजे घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा बरामद किये हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें