1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand latest news giridih driver drove the car on team of holi bengabad here details amh

झारखंडः होली की टोली पर युवक ने चढ़ा दी कार, लोगों ने पकड़कर पीटा, पुलिस पहुंची तो...

बताया जा रहा है कि घटना में एक युवक गाड़ी की चपेट में आ गया और उसका पैर बुरी तरह से कुचल गया. घटना के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे ड्राइवर का स्‍थानीय लोगों ने पीछा किया और पकड़ लिया. पकड़ में आने के बाद भीड़ ने उसे बुरी तरह से पीटा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
giridih police
giridih police
twitter

Bengabad News : होली के त्‍योहार में कई जगह झड़प या मारपीट हुई. ऐसी ही घटना की खबर झारखंड के गिरिडीह से आ रही है. जानकारी के अनुसार गिरिडीह में होली के मौके कार रोक कर रंग लगाने का प्रयास युवकों की एक टोली के लिए खतरा बन गया. दरअसल कार चला रहे सिरफिरे ने होली में मस्ती कर रही टोली पर कार चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें कई लोग घायल हो गये. घटना गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा गांव की बताई जा रही है.

एक का पैर बुरी तरह से कुचल गया

बताया जा रहा है कि घटना में एक युवक गाड़ी की चपेट में आ गया और उसका पैर बुरी तरह से कुचल गया. घटना के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे ड्राइवर का स्‍थानीय लोगों ने पीछा किया और पकड़ लिया. पकड़ में आने के बाद भीड़ ने उसे बुरी तरह से पीटा. आक्रोशित लोगों ने कार को भी ईंट पत्थर से कुचल दिया. घायल युवक को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है. इधर पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है.

तेज गति से भागने लगा कार चालक

घटना गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा गांव की बताई जा रही है. खबरों की मानें तो शनिवार को छोटकी खरगडीहा के पास युवकों की एक टोली सड़क के किनारे होली खेलने में व्‍यस्‍त थी. अपनी टोली में मस्ती करने के साथ साथ वे रोड से गुजरने वाले गाड़ियों को रोक रहे थे और रंग लगा रहे थे. इसी दौरान बेंगाबाद के नवडीहा की ओर से एक कार तेज गति से आ रही थी जिसे युवकों ने रोकने का प्रयास किया. कार के ड्राइवर ने ब्रेक नहीं मारी और गाड़ी को भगाने लगा.

पुलिस जांच में जुटी

तेज गति से कार को आता देख वहां मौजूद सभी युवक इधर उधर भागने लगे लेकिन एक युवक कार की चपेट में आ गया. कार उसके एक पैर पर चढ़ गई जिससे उसका पैर बुरी तरह से कुचल गया. घटना की जानकारी मिलने पर बेंगाडीह थाना की पुलिस वहां पहुंची. तबतक सभी युवक वहां से जा चुके थे. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है. खबरों की मानें तो पिटाई से जख्मी कार चालक भी छिपकर इलाज करा रहा है. अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें