1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news woman dies after being shot minor kidnapping accused absconded grj

नतिनी को बचाने में गोली लगने से घायल महिला की मौत, बंदूक की नोंक पर नाबालिग को अगवा करने के आरोपी फरार

गिरिडीह जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के चन्दौरी में बंदूक की नोंक पर नाबालिग लड़की को अगवा करने की नीयत से आए बदमाशों ने विरोध करने पर वृद्ध महिला दुलारी देवी को गोली मार दी थी और नाबालिग किशोरी की जमकर पिटाई कर दी थी. गंभीर रूप से घायल दुलारी देवी की इलाज के क्रम में मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: अस्पताल में गंभीर रूप से घायल महिला
Jharkhand Crime News: अस्पताल में गंभीर रूप से घायल महिला
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह जिले में अपनी नतिनी को बदमाशों से बचाने के क्रम में गोली खाने वाली महिला दुलारी देवी की मौत इलाज के क्रम में हो गई है. घटना के बाद एक ओर जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं चार दिन बीत जाने के बाद भी महिला पर गोली चलाने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. घटना के बाद लोगों में आक्रोश है और लोग पुलिस से गोली चलाने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ये घटना तिसरी थाना इलाके के चंदोरी की है.

क्या है मामला

गिरिडीह जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के चन्दौरी में बुधवार की देर रात लगभग साढ़े 12 बजे बंदूक की नोंक पर नाबालिग लड़की को अगवा करने की नीयत से आए बदमाशों ने विरोध करने पर वृद्ध महिला दुलारी देवी को गोली मार दी थी और नाबालिग किशोरी की जमकर पिटाई कर दी थी. इससे दुलारी देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थीं. गंभीर रूप से घायल दुलारी देवी को धनबाद रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गयी.

महिला को मार दी थी गोली

बताया जा रहा है कि बिहार के लखीसराय का राहुल कुमार अन्य अपराधियों के साथ देर रात को तिसरी के चन्दौरी में नरेश साव के घर पर आ धमका था और घर के पीछे से चोरी छुपे दो तल्ला मकान पर चढ़ कर नाबालिग को जबरन अगवा करने की कोशिश करने लगा था. तभी नाबालिग लड़की और उसकी नानी दुलारी देवी बदमाशों का विरोध करने लगीं. विरोध करने पर बदमाशों ने नाबालिग की नानी दुलारी देवी के हाथ और पेट में गोली मार दी थी. घटना के वक्त नाबालिग के पिता नरेश साव और उनकी पत्नी शादी समारोह में शामिल होने के लिए चकाई गए हुए थे.

एक तरफा प्रेम में मारी गोली

बताया जाता है कि एक तरफा प्यार के चक्कर में राहुल ने इस घटना को अंजाम दिया था. आरोपी राहुल काफी दिनों से चन्दौरी में राज मिस्त्री का काम करता था और राहुल ने चन्दौरी के नरेश साव के घर के निर्माण में भी काम किया था. काम करने के दौरान ही राहुल नाबालिग लड़की से एकतरफा प्यार कर बैठा था. राहुल अपने तीन साथियों के साथ नरेश साव के घर पहुंच कर उसकी नाबालिग बेटी को किडनैप करने का प्रयास किया था.

रिपोर्ट : मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें