1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news dead bodies of two girls were found floating in the pond of giridih srn

गिरिडीह के तालाब में दो बच्चियों का तैरता मिला शव, गांव में पसरा मातम, हत्या की जताई जा रही है आशंका

गिरिडीह के सिरिया थाना क्षेत्र में दो मासूम बच्चियों का शव एक गांव के तलाब में मिला. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु गिरिडीह भेज दिया गया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई की तैयारी में है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरिडीह के तालाब में दो बच्चियों का तैरता मिला शव
गिरिडीह के तालाब में दो बच्चियों का तैरता मिला शव
Prabhat Khabar

Giridih News, Jharkhand News ( मृणाल कुमार/लक्ष्मीनारायण पांडेय ) गिरिडीह/हजारीबाग रोड : सरिया थाना क्षेत्र के केसवारी गांव स्थित एक तालाब से गांव के दो मासूम बच्चियों का शव बुधवार की सुबह सरिया पुलिस ने बरामद किया. जिसे पोस्टमार्टम हेतु गिरिडीह भेज दिया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि केसवारी गांव के अब्दुल रज्जाक की ढाई वर्षीय पुत्री साहिन प्रवीण तथा निजाम अंसारी की 2 वर्षीय पुत्री नाजिया परवीन मंगलवार की सुबह अपने घर के बाहर खेल रही थी.

लगभग 9:00 उन दोनों की माता ने बच्चों की खोजबीन शुरू की. लेकिन कुछ अता पता नहीं चला. इसे लेकर दोनों बच्चियों के दादा शब्बीर अंसारी ने सरिया थाना में अपने दोनों पतियों के गुम हो जाने की रपट लिखाई और खोजबीन की गुहार लगाई. इसके बाद सरिया पुलिस हरकत में आ गयी और बच्ची की छानबीन करने लगी.

परिवार के लोग भी रेलवे स्टेशन हजारीबाग रोड, चौबे केसवारी सभी जगहों पर छान मारा लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद बुधवार की सुबह लगभग 6:00 बजे गांव के ही एक तालाब में दोनों बच्चियों का शव तैरता मिला. जिसकी जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

इधर एसडीपीओ नौशाद आलम, अंचल पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह तथा थाना प्रभारी प्रेम कुमार सदल बल मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर ली है. हालांकि समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिवार द्वारा किसी प्रकार का आवेदन सरिया थाना में नहीं दिया गया है. सरिया पुलिस ने कहा कि परिजनों के द्वारा किसी प्रकार का आवेदन दिया जाता है तो आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें