1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news bloody clash between 2 sides over land dispute critical condition grj

Jharkhand Crime News: झारखंड में जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर

गिरिडीह जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. घटना में दोनों पक्षों की ओर से जमकर तलवार, फरसा व चाकू और लाठी-डंडे चले हैं. इस घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: अस्पताल में घायल का चल रहा इलाज
Jharkhand Crime News: अस्पताल में घायल का चल रहा इलाज
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के द्वारपहरी गांव में गुरुवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. घटना में दोनों पक्षों की ओर से जमकर तलवार, फरसा व चाकू और लाठी-डंडे चले हैं. इस घटना में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जमीन विवाद में आपस में भिड़े

गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के द्वारपहरी गांव में जमीन विवाद को लेकर आज गुरुवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गये. इस दौरान दोनों पक्षों में खूनी झड़प हो गयी. इसमें आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर है. ये अस्पताल में इलाजरत हैं. घटना के बाद दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं. मारपीट की इस घटना में एक पक्ष के जितेंद्र साव, लखन साव और सुरेश साव घायल हुए हैं, जबकि दूसरे पक्ष से भागीरथ साव, भुनेश्वर साव आदि गंभीर रूप से घायल हैं.

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि झारखंड के गिरिडीह जिले में दोनों पक्षों के बीच पूर्व से ही जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा था. गुरुवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. तलवार, फरसा व चाकू और लाठी-डंडे चलने से दोनों पक्षों के लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इधर, इस पूरे मामले की पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें