1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news attempt to burn victim alive former mukhiya son arrested grj

Jharkhand Crime News: झारखंड में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश, पूर्व मुखिया का पुत्र अरेस्ट

गिरिडीह जिले में महिला से दुष्कर्म के बाद जलाने की कोशिश मामले में पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश पासवान ने कहा कि समय पर सूचना मिलती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती. आरोपी रात में ही गिरफ्तार हो जाता. फिलहाल आरोपी सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की हालत नाजुक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand Crime News: गिरिडीह जिले के बेंगाबाद प्रखंड की महुआर पंचायत के नावासार गांव में रात को शौच के लिए निकली महिला के साथ दुष्कर्म और केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की हालत नाजुक है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पूर्व मुखिया पुत्र सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश पासवान ने कहा कि समय पर सूचना मिलती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती.

क्या है मामला 

खुखरा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी नवासार गांव में हुई है. महिला दो बच्चे की मां है. पीड़िता के अनुसार वह बुधवार की रात दस बजे घर के बगल मैदान की ओर शौच के लिए गई थी. इस बीच महुआर गांव निवासी सुनील चौधरी ने सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब वह हल्ला करने लगी, तो ग्रामीण जुटे. दोनों को कब्जे में कर लिया और उसके साथ मारपीट की गयी. इसके बाद शरीर पर केरोसिन छिड़ककर जलाने की कोशिश की गयी.

क्या कहते हैं परिजन

पीड़िता के भैंसुर का कहना है कि बुधवार की रात को महिला के घर में नहीं होने की जानकारी मिलने के बाद उसकी खोजबीन की जाने लगी. खोजबीन के क्रम में उसे एक घर के पिछवाड़े में महुआर निवासी सुनील के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख दोनों को पकड़ लिया गया. इसकी जानकारी स्थानीय जनप्रतिनिधि व अन्य ग्रामीणों को दी गई. सभी जब जुट गए तो दोनों को जिम्मा देकर आवश्यक पहल की मांग की गई. दोनों को बिना पुलिस को जानकारी दिए ही अहले सुबह छोड़ दिया गया. इसके बाद वह सुबह चार बजे घर वापस लौटी और लज्जावश पांच बजे अपने शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा ली. उसे जलता देख बीच बचाव किया और एम्बुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

आरोपियों पर होगी कार्रवाई

पुलिस इंस्पेक्टर कमलेश पासवान ने कहा कि समय पर सूचना मिलती तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती. आरोपी रात में ही गिरफ्तार हो जाता. फिलहाल आरोपी सुनील चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य से भी पूछताछ चल रही है. पीड़िता के फर्द बयान के आधार पर कार्रवाई की जायेगी. घटना में शामिल दोषियों पर कड़ी कार्रवाई जायेगी. रात में बिना पुलिस को बताए इतने बड़े मामले को दबाने में शामिल पंचों की भी पहचान की जा रही है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA

Facebook

Twitter

Instagram

YOUTUBE

रिपोर्ट : मृणाल कुमार, गिरिडीह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें