1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand crime news attempt to burn son in law alive by sprinkling petrol condition critical grj

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह में दामाद को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश, हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि मो अफजल अपनी ससुराल में ही अपने परिवार के साथ रहता है. जब वह गहरी नींद में सो रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी जूली परवीन, सास मनकी परवीन और साला मुजाहिद अंसारी ने उसे जान से मारने की नीयत से उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: मुफस्सिल थाना
Jharkhand Crime News: मुफस्सिल थाना
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के बरवाडीह गांधी गली में दामाद को उसकी ससुराल में जिंदा जलाने का प्रयास किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार दामाद का नाम मो अफजल है. मुफस्सिल थाना इलाके के बुढ़ियाखाद मोती मुहल्ला निवासी मो अफजल को बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया गया है. उसकी ससुराल बरवाडीह स्थित गांधी गली में है.

सोने के दौरान पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

बताया जा रहा है कि मो अफजल गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित अपनी ससुराल में ही अपने परिवार के साथ रहता है. जब वह गहरी नींद में सो रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी जूली परवीन, सास मनकी परवीन और साला मुजाहिद अंसारी ने उसे जान से मारने की नीयत से उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. हालांकि पत्नी ने इस आरोप का खंडन किया है और झूठा करार दिया है. उसने कहा है कि उसने खुद से पेट्रोल छिड़कर आग लगाने की कोशिश की है.

पत्नी ने लगाया झूठ बोलने का आरोप

बताया जा रहा है कि मो अफजल की जैसे ही नींद खुली, तो शोर मचाते हुए घर से निकल कर वह बाहर भागा. जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, वहीं इस मामले को लेकर पत्नी जूली परवीन ने अपने पति पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उसका कहना है कि उसके पति को किसी ने आग नहीं लगायी है. अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर उसने आग लगाने की कोशिश की है. वैसे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इधर, मो अफजल का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

रिपोर्ट: मृणाल कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें