1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. elder brother and nephews thrashed divyang to death in property dispute police raiding grj

Jharkhand News : संपत्ति विवाद में बड़े भाई व भतीजों ने दिव्यांग को पीट-पीट कर मार डाला, छापामारी कर रही पुलिस

मृतक पिंटू यादव चार भाइयों में सबसे छोटा था और अविवाहित था. संपत्ति विवाद में बड़े भाई व भतीजों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : लाठी-डंडे से दिव्यांग की पिटाई करते आरोपी
Jharkhand News : लाठी-डंडे से दिव्यांग की पिटाई करते आरोपी
प्रभात खबर

Jharkhand News : झारखंड के गिरिडीह जिले के धनवार थाना अंतर्गत ग्राम नायकडीह में शनिवार देर शाम संपत्ति विवाद में बड़े भाई व भतीजों ने दिव्यांग पिंटू यादव (35 वर्ष) की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कुल्हाड़ी व रॉड से इन्होंने पीट-पीटकर मार डाला. पिटाई के दौरान बचाव करने पहुंचे मंझले भाई दिनेश यादव व उसकी पत्नी बसंती देवी को भी लोगों ने जख्मी कर दिया. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पिंटू यादव चार भाइयों में सबसे छोटा था और अविवाहित था. संपत्ति विवाद में बड़े भाई व भतीजों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. सूचना मिलते ही मौके पर धनवार थाना के एसआई सह प्रभारी अश्विनी कुमार व एसआई राहुल चौबे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. घटना के बाद सभी आरोपी घर से फरार हो गए हैं. पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है.

इस वारदात में जख्मी मंझले भाई व उसकी पत्नी ने बताया कि देर शाम को संपत्ति विवाद को लेकर बड़े भाई जयदेव यादव, भतीजा बबलू यादव व अंकित यादव के साथ पिंटू का विवाद हो गया था. यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. भाई व भतीजों ने उसे पहले घर के अंदर घुसकर पिटाई की, फिर चिल्लाते हुए घर से बाहर निकलने पर टांगी व रॉड से प्रहार कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना मृतक के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. मोबाइल से भी कुछ लोगों ने इस वारदात का वीडियो बनाया है. मृतक की भतीजी ने बताया कि उसके बड़े चाचा जयदेव यादव व छोटे चाचा पिंटू यादव के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हो गया था. इसी को लेकर मारपीट हो गयी. बड़े चाचा व चचेरे भाइयों ने टांगी व लोहे की रॉड से पीट-पीट कर छोटे चाचा की हत्या कर दी.

रिपोर्ट : मृणाल कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें