1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. congress victory confirmed in vidhan sabha elections jharkhand working president shahzada anwar said grj

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर क्या बोले झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर

झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने कहा कि पंजाब एवं उत्तराखंड में कांग्रेस की वापसी तय है. देश के अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के परिणाम भी चौंकाने वाले होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: समारोह को संबोधित करते शहजादा अनवर
Jharkhand News: समारोह को संबोधित करते शहजादा अनवर
प्रभात खबर

Jharkhand News: बगोदर प्रखंड कांग्रेस कमेटी के द्वारा गुरुवार को झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर में मिलन सह स्वागत समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए. उन्होंने कहा कि देश के पांच राज्यों में हो रहे विधान सभा चुनावों में कांग्रेस का बेहतर प्रदर्शन होगा. उसकी जीत पक्की है.

पंजाब एवं उत्तराखंड में कांग्रेस की वापसी तय

झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने कहा कि पंजाब एवं उत्तराखंड में कांग्रेस की वापसी तय है. देश के अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के परिणाम भी चौंकाने वाले होंगे. इसके पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों एवं नव मनोनीत बीस सूत्री के अधिकारियों और सदस्यों को माल्यार्पण के साथ हुआ. इस दौरान बगोदर विधान सभा क्षेत्र में संगठन की मजबूती पर जोर दिया गया.

भाकपा माले व बीजेपी के शासन की आलोचना

मिलन सह स्वागत समारोह कार्यक्रम में भाकपा माले के 30 साल एवं भाजपा के पांच वर्षों के शासन की आलोचना की गई. इस दौरान कहा गया कि दोनों पार्टियों को जनता ने मौका दिया. मगर दोनों ने जनता के हितों के बजाए उन्हें लूटने का काम किया. ऐसी स्थिति में इलाके की जनता की निगाहें अब कांग्रेस पर टिकी हुई हैं.

जिम्मेदारी पर खरा उतरने का संकल्प

मौके पर बीस सूत्री अध्यक्ष सरवर खान, उपाध्यक्ष प्रमोद चौरसिया सहित तमाम सदस्यों को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया एवं उन्हें अपने कार्यों पर खरा उतरने को कहा गया. बीस सूत्री अध्यक्ष सरवर खान ने दो टूक कहा कि पार्टी जिस उम्मीद के साथ उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है. उस पर सौ प्रतिशत खरा उतरने का उन्होंने संकल्प लिया.

रिपोर्ट: कुमार गौरव

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें