गोतिया के बीच मारपीट में सात जख्मी, दो रेफर

धनवार के कारूडीह (हरिणमरवा) गांव की घटना राजधनवार : धनवार के कारूडीह (हरिणमरवा) गांव में रविवार दोपहर गृह प्रवेश अनुष्ठान के बाद दो पक्षों में हुए झगड़े में कई लोग जख्मी हो गये. गंभीर रूप से घायल शिवशंकर प्रसाद यादव तथ उसकी पत्नी सुनीता देवी को रांची रेफर कर दिया गया है. घटना के बाबत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2017 8:47 AM

धनवार के कारूडीह (हरिणमरवा) गांव की घटना

राजधनवार : धनवार के कारूडीह (हरिणमरवा) गांव में रविवार दोपहर गृह प्रवेश अनुष्ठान के बाद दो पक्षों में हुए झगड़े में कई लोग जख्मी हो गये. गंभीर रूप से घायल शिवशंकर प्रसाद यादव तथ उसकी पत्नी सुनीता देवी को रांची रेफर कर दिया गया है. घटना के बाबत शिवशंकर प्रसाद यादव के भाई प्रदीप यादव (पिता रामेश्वर यादव) ने धनवार थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी आवेदन में प्रदीप यादव ने कहा है उसके पिता रामेश्वर यादव और गोतिया हरिहर यादव के परिजनों के बीच अनुष्ठान में खान-पान को लेकर चर्चा हो रही थी. इसी बीच हरिहर यादव ने गांव में हल्ला कर दिया कि उसके घर में हो रहे अनुष्ठान में बाधा उत्पन्न की जा रही है.

उसने ग्रामीणों को भड़काकर नाजायज मजमा के साथ रामेश्वर यादव व उनके परिजनों के घर पर हमला कर दिया गया. इस दौरान दरवाजा, छप्पर, मोटरसाइकिल, पंखा, कुर्सी, बर्तन आदि को तोड़ा गया. परिजनों को पीटा गया तथा घर की महिलाओं के जेवर व बक्सों में रखे पैसे लूट लिये गये. आरोप है कि जूठे बर्तन तथा साइकिल कुएं में डाल दिये गये. इस घटना में शिवशंकर यादव, राजेंद्र यादव, सुनीता देवी, मुन्ना यादव, प्रदीप यादव, रघु यादव, सरजू यादव आदि कई जख्मी बताये जाते हैं. प्राथमिकी में दर्जनाधिक लोगों को नामजद किया गया है. धनवार पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं दूसरे पक्ष ने भी रामेश्वर यादव व उसके परिजनों पर मारपीट का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष से थाना में आवेदन नहीं दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version