एसडीओ ने मांगी अखाड़ा कमेटियों की सूची

गिरिडीह : रामनवमी में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए अनुमंडल प्रशासन सजग हो गया है. मंगलवार को एसडीओ नमिता कुमारी ने अपने चेंबर में बीडीओ व थाना प्रभारियों के साथ बैठक की. बैठक में पूर्वाभास प्रतिवेदन की समीक्षा की गयी. साथ ही पूजा स्थल, जुलूस चार्ट व अखाड़ा कमेटियों की सूची जमा करने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2017 8:16 AM
गिरिडीह : रामनवमी में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए अनुमंडल प्रशासन सजग हो गया है. मंगलवार को एसडीओ नमिता कुमारी ने अपने चेंबर में बीडीओ व थाना प्रभारियों के साथ बैठक की. बैठक में पूर्वाभास प्रतिवेदन की समीक्षा की गयी. साथ ही पूजा स्थल, जुलूस चार्ट व अखाड़ा कमेटियों की सूची जमा करने का निर्देश दिया गया. एसडीओ ने कहा कि थाना प्रभारी जुलूस निकालने का समय भी जमा करें. रूट में पड़ने वाले सभी धार्मिक स्थल का नाम दें. एसडीओ ने कहा कि संवेदनशील व अति संवेदनशील स्थलों पर दंडाधिकारी व पुलिस बल तैनात किये जायेंगे. सदर अनुमंडल की ओर से 108 स्थानों को चिन्हित किया गया है.
कहा कि रामनवमी के दिन गिरिडीह, गांडेय व बेंगाबाद में पेट्रोलिंग पार्टी गश्त पर रहेगी. एसडीओ ने कहा कि शहरी क्षेत्र में सीसीटीवी नहीं लगाने वाले प्रतिष्ठानों की सूची जमा करने का निर्देश दिया. कहा कि शहरी क्षेत्र में रामनवमी के दिन छह ड्राप गेट बनाये जायेंगे और जुलूस के समय वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा. एसडीओ ने निर्देश दिया कि धारा 107 व 116 के तहत निरोधात्मक कार्रवाई करें. साथ ही डीजे संचालकों के साथ बैठक करने का भी निर्देश दिया गया. मौके पर डीएसपी मनीष टोप्पो, सदर बीडीओ अशोक कुमार, गांडेय बीडीओ महेंद्र छोटन उरांव, बेंगाबाद बीडीओ मो असलम समेत नगर थाना प्रभारी राजू, मुफस्सिल थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी, बेंगाबाद थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह, गांडेय थाना प्रभारी कमलेश कुमार, अहिल्यापुर थाना प्रभारी शशिरंजन कुमार, ताराटांड़ थाना प्रभारी मो फैज भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version