सड़क दुर्घटनाओं में आधा दर्जन घायल

तोपचांची : गिरिडीह जिला के निमियाघाट थाना क्षेत्र के मधुपुर में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोग घायल हो गय़े इनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है. दोनों घटनाएं जीटी रोड के धनबाद-गिरिडीह सीमा पर स्थित मजार के समीप घटीं. पहली घटना में जीटी रोड पार कर रहे एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:32 PM

तोपचांची : गिरिडीह जिला के निमियाघाट थाना क्षेत्र के मधुपुर में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोग घायल हो गय़े इनमें से दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है. दोनों घटनाएं जीटी रोड के धनबाद-गिरिडीह सीमा पर स्थित मजार के समीप घटीं.

पहली घटना में जीटी रोड पार कर रहे एक टेंपो को ट्रक ने ठोंक दिया. हादसे में टेंपो सवार मधुपुर मजार निवासी रिंकू कुमार (24) और आशिक अंसारी (19) वाहन पलटने से उसके नीचे दब गये. उन्हें काफी चोट आयी. दूसरी घटना भी इसी जगह घटी. ईसरी से धनबाद की ओर आ रहे एक टेंपो को बिना डाला वाले ट्रक (नया चेचिस) ने पीछे से धक्का मार दिया.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो सड़क किनारे 20 फीट नीचे खेत में जा गिरा. वाकये में कलावती देवी (32), दशमी देवी (29), रिमा देवी (24) व गुड़िया देवी (26), सभी ठाकुरचक निवासी, घायल हो गये. सभी को धनबाद के सीएचसी, तोपचांची में भरती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. रीमा देवी और गुड़िया देवी की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version