फतेहपुर-भेलवाघाटी सड़क का हाल बेहाल

देवरी : देवरी प्रखंड की फतेहपुर-भेलवाघाटी सड़क की स्थिति अत्यंत जर्जर हो गयी है. उग्रवाद प्रभावित इलाके के गांव में रहनेवाले ग्रामीणों के लिए लाइफलाइन कही जाने वाली इस सड़क के काली करण कार्य के बाद 10 वर्ष से भी अधिक समय बीत जाने बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं करायी जा सकी है. जगह-जगह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 3:26 AM

देवरी : देवरी प्रखंड की फतेहपुर-भेलवाघाटी सड़क की स्थिति अत्यंत जर्जर हो गयी है. उग्रवाद प्रभावित इलाके के गांव में रहनेवाले ग्रामीणों के लिए लाइफलाइन कही जाने वाली इस सड़क के काली करण कार्य के बाद 10 वर्ष से भी अधिक समय बीत जाने बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं करायी जा सकी है. जगह-जगह अनगिनत गढ्ढे उभर आये हैं.

वहीं कई स्थानों पर सड़क की परत उखड़ गयी है. फतेहपुर-भेलवाघाटी जर्जर हो जाने से भेलवाघाटी, रमनीटांड़, नोनियातरी, डोमाडीह, गरंग, बरमसिया, जगशिमर, गोंदोरायडीह, सोनरे, हरकुंड, बंडिया सहित कई गांव के लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ रही है. ग्रामीण परमानंद वर्णवाल, कदीर अंसारी, मुस्तकीम अंसारी, शंकर वर्णवाल, सुखदेव मुर्मू आदि ने अविलंब सड़क की मरम्मत कराने की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि सड़क जर्जर हो जाने से आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गड्ढों में गिरकर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version