अतिक्रमण हटाने गये वन कर्मियों का विरोध

बेंगाबाद : वनभूमि पर अतिक्रमण कर घर बनाने की सूचना मिलने पर कार्य को रोकने गयी वन विभाग की टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध के बाद वनकर्मी वहां से वापस बेंगाबाद स्थित रेंजर कार्यालय पहुंचे. मामले को ले वनरक्षी विश्वनाथ सिंह ने सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 1:53 AM

बेंगाबाद : वनभूमि पर अतिक्रमण कर घर बनाने की सूचना मिलने पर कार्य को रोकने गयी वन विभाग की टीम को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. विरोध के बाद वनकर्मी वहां से वापस बेंगाबाद स्थित रेंजर कार्यालय पहुंचे. मामले को ले वनरक्षी विश्वनाथ सिंह ने सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए बेंगाबाद थाना में आवेदन दिया है.

बताया जाता है कि झलकडीहा पंचायत के बिरगोडा गांव स्थित वनभूमि पर अतिक्रमण कर घर बनाने की सूचना वन विभाग को मिली थी. सूचना पर सोमवार की सुबह वनरक्षी विश्वनाथ सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. यहां पर मकान निर्माण कार्य को रोकते हुए उसे ध्वस्त करने की तैयारी की जा रही थी. इस बीच एकजुट हुए ग्रामीणों ने वन विभाग का विरोध करते हुए टीम को वहां से खदेड़ दिया. हालांकि, वन विभाग की टीम ने वनभूमि में हो रहे निर्माण कार्य को ध्वस्त करने का दावा कर रही है.

Next Article

Exit mobile version