वज्रपात से किशोरी की मौत, एक झुलसी

बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह यादव टोला में घटी घटना बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह यादव टोला में मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वज्रपात की चपेट में आने से एक किशोरी की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं एक अन्य किशोरी झुलस गयी. मृत किशोरी मनोज यादव की पुत्री मनीषा कुमारी(15) है. बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 2:07 AM

बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह यादव टोला में घटी घटना

बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदरडीह यादव टोला में मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वज्रपात की चपेट में आने से एक किशोरी की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं एक अन्य किशोरी झुलस गयी. मृत किशोरी मनोज यादव की पुत्री मनीषा कुमारी(15) है. बताया जाता है कि बगोदर पूर्वी पंचायत के यादव टोला के एक खेत के समीप दोनों लड़कियां खेल रही थी. इसी दौरान हल्की बूंदा-बांदी के बीच वज्रपात हुई. जिसकी चपेट में आकर यादव टोला के मनोज यादव की 15 वर्षीया पुत्री मनीषा कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

वहीं कुछ दूरी पर खड़ी विजय यादव की 11 वर्षीया पुत्री रुपाली कुमारी बेहोश हो गयी. बेहोश रूपाली को होश आने के बाद उन्होंने घर जाकर परिजन को सूचना दी. परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और मनीषा को इलाज के लिए बगोदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल रूपाली कुमारी को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गयी.

सातवीं कक्षा में पढ़ती थी मनीषा

मनीषा उमवि बगोदरडीह में सातवीं कक्षा में पढ़ती थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पाकर प्रमुख मुस्ताक अंसारी, मुखिया डॉ शशिभूषण, सुखदेव राणा आदि मृतका के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढ़स बंधाया. बता दें कि परिवार के लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे. मनीषा पहले पहुंच कर खेलने लगी थी.

इसी दौरान यह घटना घटी. घटना से पूरे गांव में शोक की लहर हैं. घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गयी है. मृतका के पिता बगोदर में गाड़ी चलाकर अपनी आजीविका चलाते हैं. घटनास्थल पर जमीन में दो फीट गढ्ढा भी हो गया है. मृतका के सिर के बाल भी जल गये तथा शरीर भी पूरी तरह से झुलस गया था. घटना के बाद से रूपाली भी डरी व सहमी है.

Next Article

Exit mobile version