विषाक्त भोजन खाने से पांच लोगों की तबीयत बिगड़ी, एक की मौत

डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र की ससारखो पंचायत के प्रधानडीह गांव में बीती रात विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की तबीयत बिगड़ गयी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी को इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर, प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2019 1:07 AM

डुमरी : डुमरी थाना क्षेत्र की ससारखो पंचायत के प्रधानडीह गांव में बीती रात विषाक्त भोजन खाने से एक ही परिवार के पांच लोगों की तबीयत बिगड़ गयी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी को इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर, प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह लाने के क्रम में रास्ते में एक की मौत हो गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की रात प्रधानडीह में महेंद्र महतो के घर के सदस्यों ने घर में बना खाना खाया. खाना खाने के बाद महेंद्र महतो समेत उसकी मां सुगिया देवी, पुत्र नरेश वर्मा व चंदन वर्मा और पुत्रवधू मालती देवी को उल्टी व दस्त होने लगा. स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए डुमरी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद सभी को गिरिडीह रेफर कर दिया गया. इधर, ससारखो के पूर्व मुखिया कमलपति मंडल ने बताया कि गिरिडीह ले जाने के दौरान रास्ते में नरेश वर्मा (20) की रास्ते में मौत हो गयी. इधर अन्य चार लोगों को गिरिडीह के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version