राखाटांड़ जंगल में पेड़ से लटका मिला आदिवासी युवती का शव

चरवाहों ने शव को देख ग्रामीणों को दी सूचना शव से आ रही थी बदबू, 21 मार्च से गायब थी युवती बेंगाबाद/चपुआडीह : ताराजोरी पंचायत के राखाटांड़ जंगल में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे चरवाहों ने एक पेड़ से लटकते हुए एक 19 वर्षीय युवती का शव देखा. शव मिलने की खबर से आसपास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2019 1:44 AM

चरवाहों ने शव को देख ग्रामीणों को दी सूचना

शव से आ रही थी बदबू, 21 मार्च से गायब थी युवती
बेंगाबाद/चपुआडीह : ताराजोरी पंचायत के राखाटांड़ जंगल में बुधवार की सुबह करीब 11 बजे चरवाहों ने एक पेड़ से लटकते हुए एक 19 वर्षीय युवती का शव देखा. शव मिलने की खबर से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी है. सूचना पर बेंगाबाद पुलिस पहुंची और शव को बरामद किया. फंदा दुपट्टे से बनाया गया था. बगल में एक और दुपट्टा, चादर व एक जोड़ी चप्पल पड़ी थी. शव से बदबू भी आ रही थी. पुलिस अधिकारी अरुण कुमार पांडेय, राजेश कुमार, धर्मेंद्र सिंह आदि ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. शव की पहचान ताराजोरी निवासी छोटेलाल बेसरा की भांजी मायनो मरांडी के रूप में की गयी है.
परिजनों ने बताया कि बीते 21 मार्च होली के दिन से ही युवती घर से गायब थी. उसकी काफी खोजबीन की गयी, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था. इधर, बुधवार की सुबह करीब 11 बजे घर से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित राखाटांड़ जंगल में चरवाहों ने उसका शव पेड़ से लटकते देखा और इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
मामा घर में रहती थी युवती : घटनास्थल पर पहुंची मृतका की मां बुधनी बेसरा ने बताया कि उसके पति बुटूलाल मरांडी की मौत हो चुकी है. बुटूलाल मरांडी के मरने के बाद बुधनी ने बेंगाबाद थाना क्षेत्र के ही चपुआडीह पंचायत के सोबराजपुर निवासी मायादास मुर्मू से शादी कर ली. मां की दूसरी शादी करने के बाद से ही मायनो हेंब्रम अपने मामा घर में ही रह रही थी. मृतका की मामी बड़की देवी ने बताया कि होली के दिन 21 मार्च को वह घर से निकली और वापस नहीं लौटी. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version