1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. 10 crpf personnel injured in road accident in jharkhand hospitalized in giridih jharkhand assembly by election 2020 gur

झारखंड में सड़क हादसे में सीआरपीएफ के 10 जवान घायल, अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीआरपीएफ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 घायल
सीआरपीएफ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 घायल
प्रभात खबर

गिरिडीह (राकेश सिन्हा) : झारखंड के गिरिडीह जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के चैनपुर के पास सड़क दुर्घटना में आज शुक्रवार को सीआरपीएफ के 10 जवान घायल हो गये. सीआरपीएफ के जवान मधुबन थाना क्षेत्र से निमियाघाट जा रहे थे, इसी क्रम में गिरिडीह-डुमरी मार्ग पर वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. फिलहाल सभी घायलों का इलाज डुमरी के मीना अस्पताल में कराया जा रहा है.

गिरिडीह जिले में हुई इस दुर्घटना में सीआरपीएफ के 10 जवानों के घायल होने की सूचना है. बताया जाता है कि सभी जवानों की तैनाती उपचुनाव कार्य के लिए किया गया था और ये सभी जवान निमियाघाट के लिए रवाना हुए थे, जहां से इन्हें चुनाव कार्य के लिए भेजा जाना था. फिलहाल सभी घायलों का इलाज डुमरी के मीना अस्पताल में कराया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सड़क पर मवेशी को बचाने के क्रम में सीआरपीएफ की गाड़ी पलटी. इस हादसे की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ के कमाण्डेन्ट अछूतानंद,असिस्टेंट कमाण्डेन्ट संजय चौहान मौके पर पहुंचे. घायल जवानों में हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार, कॉन्स्टेबल माधव दस, विकास कुमार, अब्दुल गफूर, जी रेड्डी प्रसाद, रवींद्र गोन, रितेश कुमार, संदीप डे, नान भाई सरोज, दीनानाथ पांचाल व सुरजीत दास शामिल हैं.

आपको बता दें कि झारखंड में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव 3 नवंबर को है. बेरमो विधानसभा सीट और दुमका विधानसभा सीटों पर चुनाव 3 नवंबर को है. इन दोनों सीटों पर चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. इस बीच उपचुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर इनकी तैनाती की जानी थी. इसी क्रम में आज ये हादसे के शिकार हो गये. जानकारी के अनुसार मवेशी को बचाने के क्रम में सीआरपीएफ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें