1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih father in law attacked and killed the daughter in law with a legged rgj

Giridih: ससुर ने पुत्रवधू की टांगी से हमला कर की हत्या

सरिया थाना क्षेत्र के नगर केसवारी गांव स्थित सिमरा टोला में महिला की टांगी से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एतवारी मंडल ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पुत्रवधू खिरिया देवी (42 वर्ष) पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News Update : मृतका के घर के बाहर जुटे लोग
Jharkhand News Update : मृतका के घर के बाहर जुटे लोग
फोटो . प्रभात खबर

Giridih News : सरिया थाना क्षेत्र के नगर केसवारी गांव स्थित सिमरा टोला में महिला की टांगी से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एतवारी मंडल (पिता स्वर्गीय फौदा मंडल) ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी पुत्रवधू खिरिया देवी (42 वर्ष) पति मनोज मंडल पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसके बाद लगातार बार कर किया. जिससे मौके पर ही खिरिया देवी की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सरिया थाना प्रभारी प्रेम कुमार सदल बल घटना स्थल पर पहुंचे. जहां से शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया गया.

वहीं घटना के बाद आरोपी एतवारी मंडल तथा उसकी पत्नी अमिया देवी को गिरफ्तार कर सरिया थाना ले आयी. बताया जाता है कि मृतका खिरिया देवी के पति मनोज मंडल मुंबई में मजदूरी करने गए हैं. उनके घर में घटना के आरोपी ससुर एतवारी मंडल,सास अंबिया देवी तथा 3 बच्चे खुशबू कुमारी (10) खुशी कुमारी (7) तथा अंकित कुमार (3) रहते थे. घटना की जानकारी मिलने पर पूरे गांव के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए तथा घटना के आरोपी ससुर व सास की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें