1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. youth commits suicide at garhwa mukti dham in jharkhand before chhath puja mtj

छठ से पहले गढ़वा के मुक्तिधाम में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Garhwa News, Suicide: छठ से पहले गढ़वा के मुक्तिधाम में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.
Garhwa News, Suicide: छठ से पहले गढ़वा के मुक्तिधाम में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

Garhwa News, Suicide: गढ़वा : छठ महापर्व के दिन झारखंड के गढ़वा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गढ़वा शहर थाना के मिनी बाईपास सड़क किनारे बने नगर परिषद के मुक्तिधाम में युवक ने रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जा दे दी. मृतक की पहचान गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के हूर मध्य गांव निवासी मुकेश पासवान के रूप में हुई.

मुक्तिधाम के केयर टेकर ने कहा कि घटना कैसे हुई, इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. पुलिस के द्वारा परिजनों को देर शाम सूचना मिली कि मुकेश पासवान मुक्तिधाम में रस्सी के सहारे लटका हुआ है. इसके बाद मुकेश के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस भी मुक्तिधाम पहुंची और मुकेश पासवान के शव को अपने कब्जे में लेकर तत्काल पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मुकेश की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि राहगीरों से पता चला कि मुक्तिधाम में एक युवक रस्सी के सहारे लटका हुआ है. इसकी सूचना गढ़वा शहर थाना की पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें