1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. udaipur op incharge of garhwa fell ill after taking a bath died during treatment smj

Jharkhand news: गढ़वा के उदयपुर ओपी प्रभारी नहाने के बाद पड़े बीमार, इलाज के दौरान हुआ निधन

गढ़वा के उदयपुर पिकेट स्थित सैट-94 के प्रभारी अखिलेश प्रसाद सिंह का निधन हो गया. बताया गया कि गुरुवार की सुबह नहाने के दौरान सिर में तेज दर्द उठा. इसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: गढ़वा के उदयपुर ओपी प्रभारी का निधन. पलामू के सोनवर्षा गांव पहुंचा शव.
Jharkhand news: गढ़वा के उदयपुर ओपी प्रभारी का निधन. पलामू के सोनवर्षा गांव पहुंचा शव.
फाइल फोटो.

Jharkhand news: गढ़वा जिला अंतर्गत रमकंडा थाना क्षेत्र स्थित उदयपुर पिकेट के सैट 94 के प्रभारी अखिलेश प्रसाद सिंह (54 वर्ष) गुरुवार की सुबह नहाने के बाद बीमार पड़ गये. सिर दर्द के बाद उन्हें तत्काल मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल, पलामू में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी. अखिलेश प्रसाद सिंह पलामू जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के सोनवर्षा के रहने वाले थे.

इलाज के दौरान हुआ निधन

जानकारी के अनुसार, सैट 94 के प्रभारी अखिलेश प्रसाद सिंह सुबह करीब 7:30 बजे स्नान कर रहे थे. सिर पर पानी डालते ही बीमार पड़ गये. वहीं, उन्हें सिर में तेज दर्द हुआ. ओपी के साथी जवानों ने उन्हें इलाज के लिए पलामू के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका निधन हो गया.

गांव भेजा गया सैट प्रभारी का शव

इस संबंध में साथी जवानों का कहना है कि सैट प्रभारी पूरी तरह फिट थे. उन्हें किसी तरह की कोई शारीरिक तकलीफ की शिकायत नहीं थी. अचानक बीमार पड़ते ही मौत हो जाना चिंताजनक है. संभावना व्यक्त की जा रही है कि सैट प्रभारी की मौत लू लगने या हार्ट अटैक के कारण हो सकती है. MRMCH में पोस्टमार्टम के बाद सैट प्रभारी का शव उनके गांव भेज दिया गया.

वृद्ध की मौत

इधर, दूसरी तरफ भंडरिया थाना क्षेत्र के छत्तीसगढ़ से महुआ चुनने अपने रिश्तेदार के घर रामर गांव आयी एक वृद्ध का शव सड़क किनारे मिला है. आशंका व्यक्त की जा रही है की उक्त महिला की मौत लू लगने से हुई है. मृतक की पहचान छत्तीसगढ़ के चांदो थाना के गिनजाई निवासी 55 वर्षीय कुलदीप बाखला के रूप में की गयी है. जिले में गर्मी चरम पर है. दिन में लू भी चल रही है. आशंका है कि वृद्ध की मौत लू लगने से हुई होगी.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी, रमकंडा, गढ़वा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें