1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. national internal security advisor naxalite affected bhandaria block reaches hours meeting with police officers smj

नक्सल प्रभावित भंडरिया पहुंचे राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार, घंटों पुलिस अधिकारियों संग की बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : नक्सल प्रभावित भंडरिया पहुंचे राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार.
Jharkhand news : नक्सल प्रभावित भंडरिया पहुंचे राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Garhwa news, गढ़वा : गुमला जिला के नक्सल प्रभावित भंडरिया में सोमवार को राष्ट्रीय आंतरिक सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार पहुंचे. इस दौरान भंडरिया थाना परिसर में घंटों पुलिस के आला अधिकारियों संग बैठक किये. श्री कुमार छत्तीसगढ़ में प्रशिक्षण शिविर के निरीक्षण के बाद लौटने के क्रम में यहां पहुंचे थे.

श्री कुमार भंडरिया पहुंचने पर करीब एक घंटे तक भंडरिया थाना परिसर में पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक किये. इस बैठक में डीआईजी राजकुमार लकड़ा, सीआरपीएफ के डीजी विनय नेगी, डीवाई विक्रांत, एसपी गढ़वा श्रीकांत एस खोतरे, सीआरपीएफ अधिकारी कैलाश आर्या सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए.

उनके भंडरिया पहुंचने की सूचना के बाद पूरे इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी. सुरक्षा में कहीं किसी तरह की चूक न हो इसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किये गये थे. रंका एसडीपीओ विजय कुमार व भंडरिया इस्पेक्टर सह थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत द्वारा इसकी निगरानी की जा रही थी.

नक्सल प्रभावित भंडरिया प्रखंड में उनके पहुंचने की सूचना पर 2 दिनों से पुलिस चौकसी बरत रही थी. सोमवार को भंडरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में उनका हेलीकॉप्टर पहुंचा. इसके बाद उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सड़क मार्ग से भंडरिया थाना लाया गया.

भंडरिया भंडरिया दौरे व बैठक के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार करते हुए सिर्फ इतना कहा कि वे छत्तीसगढ़ राज्य में प्रशिक्षण देखने के लिए आये हुए थे. वहां से लौटने के दौरान यहां भी हो लिए. इस अवसर पर रंका एसडीपीओ मनोज कुमार, सीआरपीएफ के एमओ देवाशीष साहा, सीआरपीएफ के आशीष झा, जयप्रकाश सिंह, सरोज कुमार आदि उपस्थित थे. बैठक के पश्चात आला अधिकारियों के साथ भोजन करने के बाद के विजय कुमार हेलीकॉप्टर से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गये.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें