1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. murder news bike dispute drunken beat up his father and brother with sticks sent to jail grj

झारखंड में बाइक विवाद में नशे में धुत युवक ने अपने पिता व भाई को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, गया जेल

राकेश पासवान ने तीन माह पहले किस्त पर बाइक ली थी. भाई से हिस्सेदारी को लेकर उसका विवाद शुरू हो गया था. रविवार की रात में उसके बड़े भाई राणा पासवान के बीच विवाद हो गया. उसने लाठी से प्रहार कर अपने पिता नंदू पासवान एवं बड़े भाई राणा पासवान को मार डाला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: आरोपी राकेश पासवान
Jharkhand News: आरोपी राकेश पासवान
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मर्चवार गांव में बाइक विवाद में शराब के नशे में धुत युवक ने लाठी से पीट-पीटकर अपने पिता व भाई को मार डाला. पुलिस ने आरोपी राकेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना बीती रात 10:45 बजे की है. मृतकों में पिता नंदू पासवान और भाई राणा पासवान शामिल हैं. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि आरोपी राकेश को जेल भेज दिया.

बाइक विवाद में मार डाला

मिली जानकारी के अनुसार मर्चवार गांव निवासी राकेश पासवान ने तीन माह पहले किस्त पर बाइक ली थी. भाई से हिस्सेदारी को लेकर उसका विवाद शुरू हो गया था. रविवार की रात में उसके बड़े भाई राणा पासवान के बीच विवाद हो गया. इसके बाद पिता नंदू पासवान ने जब बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो उसने पिता से बाइक की क़िस्त भरने के लिए पैसे की मांग की. इस बीच विवाद और बढ़ गया. राकेश पासवान ने पिता की एक नहीं सुनी. उसने लाठी से प्रहार कर अपने पिता नंदू पासवान (60 वर्ष) एवं बड़े भाई राणा पासवान (35 वर्ष) को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

आरोपी को किया गिरफ्तार

घर में रोने-धोने की आवाज आने के बाद एकत्रित ग्रामीण घायल पिता-पुत्र को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी राकेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने भेजा जेल

थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक में हिस्सेदारी और किस्त भरने को लेकर परिवार में विवाद हुआ. इसी बीच राकेश ने अपने पिता और भाई की लाठी से पीटकर हत्या कर दी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे न्यायिक हिरासत में गढ़वा भेज दिया गया है, जबकि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेजा जा चुका है.

रिपोर्ट: विनोद ठाकुर/गौरव पांडेय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें