1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand news monsoon 2021 6 people of same family injured due to lightning strike during rain grj

घर के बरामदे में बैठकर कर रहे थे बात, झारखंड में वज्रपात से एक ही परिवार के 6 लोग घायल

गढ़वा के मझिआंव नगर पंचायत क्षेत्र में शनिवार को वर्षा हो रही थी. परिवार के लोग घर के बाहर बरामदे में बैठकर आपस में बात कर रहे थे. इसी बीच पास में ही वज्रपात हुआ. इससे ये सभी लोग बेहोश हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : वज्रपात से घायल महिला
Jharkhand News : वज्रपात से घायल महिला
प्रभात खबर

Jharkhand News, गढ़वा न्यूज (विनोद पाठक) : झारखंड के गढ़वा जिले के मझिआंव नगर पंचायत क्षेत्र स्थित लोहरपुरवा टोला में शनिवार को हुए वज्रपात में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल हो गये हैं. बताया गया कि घटना के समय सभी लोग अपने घर के बाहर बरामदे में बैठकर बात कर रहे थे. उसी दौरान घर के पास ही वज्रपात हो गया. इसमें चार बच्चियां सहित छह महिलाएं घायल हो गयीं. घटना के बाद आसपास के लोगों ने सभी को स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रेफरल अस्पताल प्रभारी डॉ गोविन्द प्रसाद सेठ द्वारा सबका प्राथमिक उपचार किया गया.

वज्रपात से घायल होने वालों में महेंन्द्र चौधरी की पुत्री आशा कुमारी (17 वर्ष), उपेंद्र चौधरी की पत्नी राधिका देवी (50 वर्ष), उसकी पुत्री ममता कुमारी (18 वर्ष), गोपाल चौधरी की पुत्री निशा कुमारी (16 वर्ष), संजय चौधरी की पत्नी चिंता देवी (45 वर्ष) एवं उसकी पुत्री अंजु कुमारी (16 वर्ष) के नाम शामिल हैं. घटना के बाद आसपास के लोगों ने सभी को स्थानीय रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रेफरल अस्पताल प्रभारी डॉ गोविन्द प्रसाद सेठ द्वारा सबका प्राथमिक उपचार किया गया.

चिकित्सक श्री सेठ ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है. घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि दोपहर बाद वर्षा हो रही थी और ये सभी लोग घर के बाहर बरामदे में बैठकर आपस में बात कर रहे थे. इसी बीच पास में ही वज्रपात हुआ. इससे ये सभी लोग बेहोश हो गये. इस दौरान घर के कमरे की छत में लगा पंखा भी जल गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें