1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand eating poisonous tilkut from road 1 child of the same family died 3 hospitalized grj

झारखंड में सड़क पर गिरा तिलकुट खाना पड़ा महंगा, एक ही परिवार के एक बच्चे की मौत, तीन अस्पताल में भर्ती

अक्षय कुमार विश्वकर्मा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर के द्वारा अक्षय कुमार विश्वकर्मा को तुंबागाड़ा रेफर कर दिया गया. तुंबागाड़ा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही अक्षय कुमार ने दम तोड़ दिया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सदर अस्पताल
Jharkhand News: सदर अस्पताल
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले में सड़क से तिलकुट उठाकर खाना एक परिवार को काफी महंगा पड़ गया. गंभीर हालत में एक बच्चे ने दम तोड़ दिया, जबकि उसके तीन अन्य भाई-बहन की भी तबीयत बिगड़ गयी थी. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अक्षय कुमार विश्वकर्मा की हालत गंभीर होने के कारण इसे रेफर किया गया. रास्ते में ही इसने दम तोड़ दिया. इसके शव का पोस्टमार्टम किया गया है.

तिलकुट खाते ही बिगड़ने लगी तबीयत

गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशडंड गांव निवासी प्रभु विश्वकर्मा का पुत्र अक्षय कुमार विश्वकर्मा बुधवार शाम लगभग 6:30 बजे तिलकुट खाने से गंभीर रूप से बीमार हो गया. लड़के के पिता के अनुसार उसे यह तिलकुट घर से कुछ ही दूरी पर प्रमोद विश्वकर्मा के घर के समीप सड़क पर गिरा हुआ मिला था. बच्चे के द्वारा तिलकुट सड़क से उठा लिया गया और वह उसे घर पर लाया. घर लाने के बाद उसने उसे अपने 3 भाई-बहनों के साथ मिल बांटकर खाया. तिलकुट खाने के बाद अक्षय कुमार विश्वकर्मा (लगभग 12 वर्ष), अर्चना कुमारी (लगभग 19 वर्ष), अभिषेक कुमार विश्वकर्मा (लगभग 19 वर्ष), श्रेया कुमारी (लगभग 16 वर्ष) को चक्कर आने लगा. इसके बाद ये बेहोश हो गये.

अक्षय कुमार विश्वकर्मा को किया गया रेफर

तिलकुट खाते ही इनकी स्थिति बिगड़ने लगी. इनकी हालत खराब होता देख परिजनों के द्वारा इन सभी को प्राथमिक उपचार के लिए बंशीधर नगर लाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा इन सभी घायलों का प्रारंभिक इलाज शुरू किया गया. प्रारंभिक इलाज के बाद इन सभी 4 घायलों में से एक घायल अक्षय कुमार विश्वकर्मा की स्थिति बिगड़ती चली गयी. स्थिति को बिगड़ता देख डॉक्टरों के द्वारा रात्रि में लगभग 10 बजे सदर हॉस्पिटल गढ़वा रेफर कर दिया गया.

रास्ते में ही अक्षय कुमार विश्वकर्मा ने तोड़ा दम

अक्षय कुमार विश्वकर्मा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर के द्वारा अक्षय कुमार विश्वकर्मा को तुंबागाड़ा रेफर कर दिया गया. तुंबागाड़ा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही अक्षय कुमार ने दम तोड़ दिया. इसके बाद शव को वापस सदर हॉस्पिटल गढ़वा लाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम किया गया.

रिपोर्ट: जीतेंद्र सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें