1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand crime news witch hunting case sacrificing real sister in superstition 7 jailed grj

Jharkhand Crime News: अंधविश्वास में सगी बहन को बलि चढ़ाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, 7 आरोपियों को जेल

झारखंड के गढ़वा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि महिला की हत्या घर बनाने में आ रही बाधाओं को दूर करने को लेकर की गयी है़ इस मामले में दो महिला समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
Jharkhand Crime News: जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: गढ़वा जिले के श्रीबंशीधर नगर थाने की पुलिस ने तंत्र-मंत्र को लेकर की गयी महिला की वीभत्स हत्या के मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है़ श्री बंशीधर नगर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि महिला की हत्या घर बनाने में आ रही बाधाओं को दूर करने को लेकर की गयी है़ इस मामले में दो महिला समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सात लोगों को पुलिस ने भेजा जेल

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि नगरऊंटारी थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव में 21 जून को झाड़फूंक के क्रम में मुन्ना उरांव की पत्नी गुड़िया देवी की हत्या कर दिये जाने की गुप्त सूचना मिली थी. साथ ही साक्ष्य मिटाने को लेकर शव को रंका थाना क्षेत्र के खुरा गांव स्थित श्मशान घाट पर ले जाकर जला दिया गया था़ थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार द्वारा मामले की जांच की गयी तथा उनके स्वलिखित बयान पर महिला के पति मुन्ना उरांव, बहन ललिता देवी, बहनोई दिनेश उरांव समेत एक दर्जन के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि एसपी के निर्देश पर हत्या मामले की जांच एवं हत्या में शामिल अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी के लिये उनके नेतृत्व में टीम गठित की गयी. जांच के क्रम में सात लोगों को नगर ऊंटारी, मेराल एवं रंका थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया गया. मृतका के जले हुये अवशेष भाग को जब्त किया गया है.

छापामारी के लिए अभियान जारी

गिरफ्तार अपराधियों में मृतका गुड़िया देवी की बहन ललिता देवी, बहनोई दिनेश उरांव, सास सुरजी कुंवर, कुंदन उरांव, सूरज उरांव, पति मुन्ना उरांव एवं रामशरण उरांव के नाम शामिल हैं, जबकि शेष अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है. प्रेसवार्ता में एसडीपीओ के अलावा पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार, थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार, पुअनि विक्की कुमार, सोहन कुमार साहू, सअनि श्रीकांत पांडेय आदि उपस्थित थे.

रिपोर्ट : पीयूष तिवारी, गढ़वा

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें