1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand crime news water drainage became the cause of death in shribanshidhar nagar at garhwa one killed dozens injured in a clash between two sides smj

Jharkhand Crime News : गढ़वा के श्रीबंशीधर नगर में पानी निकासी बना मौत का कारण, दो पक्षों के बीच संघर्ष में एक की मौत, दर्जनों घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दो पक्षों की लड़ाई में एक की मौत, दर्जनों ग्रामीण घायल. घायलों का नगरउंटारी में हो रहा इलाज.
दो पक्षों की लड़ाई में एक की मौत, दर्जनों ग्रामीण घायल. घायलों का नगरउंटारी में हो रहा इलाज.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (गढ़वा) : झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के गरबांध गांव में मंगलवार की देर शाम आपसी विवाद को लेकर हुई संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये. मृतक का नाम महावीर उरांव (60 वर्ष) बताया गया, जबकि घायलों में एक पक्ष के रामपरिखा उरांव, फूलपतिया देवी, रामपतिया देवी, सुनील उरांव, अरुण कुमार व गंभीरा उरांव तथा दूसरे पक्ष के नीरज उरांव, रविरंजन उरांव, मनोज कुजुर, रामप्रीत उरांव व बालेश्वर उरांव के नाम शामिल हैं.

सभी घायलों को रात में ही इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल, नगरउंटारी में लाकर भर्ती किया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल सुनील उरांव को बेहतर इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर दोनों ओर से मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करने संबंधी आवेदन थाना में दिया गया है. पुलिस इसकी जांच कर कार्रवाई करेगी.

पानी निकासी को लेकर हुआ था विवाद

घटना के संबंध में बताया गया कि मारपीट की घटना सोलर टंकी से निकलने वाले पानी की निकासी को लेकर हुई है. ग्रामीणों के मुताबिक, सोलर टंकी से निकलने वाले पानी की नाली को मनोज कुजूर और उसके परिवार वालों ने बंद कर दिया था. जिसके बाद यह पानी मुखिया सोहन उरांव के घर में जाने लगा. इसी को लेकर शुरू में दोनों के परिवार के बीच विवाद हुआ. बाद में यही विवाद बढ़कर खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों ओर से कुदाल, टांगी, पत्थर व डंडे से एक-दूसरे पर वार किया जाने लगा. इसके कारण दोनों ओर से लोग घायल हुए.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें