1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand crime news son killed his mother first strangled then beaten with a stick garhwa police searching for absconding accused grj

Jharkhand Crime News : बेटे ने अपनी मां को मार डाला, पहले गला दबाया, फिर डंडे से पीटकर ले ली जान, फरार आरोपी को ढूंढ रही गढ़वा पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बेटे ने मां की हत्या कर दी
Jharkhand News : बेटे ने मां की हत्या कर दी
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, गढ़वा न्यूज (विनोद पाठक) : झारखंड के गढ़वा जिले में कलयुगी पुत्र ने सोमवार की सुबह अपनी मां की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार विक्षिप्त पुत्र ने पहले अपनी मां का गला दबाया. इसके बाद उसने डंडे से प्रहार कर मां की जान ले ली. मृतका के चार पुत्रों में सबसे छोटे पुत्र ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना बड़गड़ ओपी क्षेत्र अंतर्गत परसवार गांव की है. पुलिस आरोपी पुत्र की तलाश कर रही है.

मृतका यशोदा कुंवर (70 वर्ष) के छोटे पुत्र जीतू भुंइहर ने पहले तो गला दबाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन इस बीच एक बच्ची (बड़े पुत्र की बेटी) के बीच-बचाव के कारण जब उसमें सफल नहीं हो पाया, तो उसने मोटे डंडे से प्रहार कर मां की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद जीतू भुंइहर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर बड़गड़ ओपी पुलिस प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया है.

पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. ओपी प्रभारी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. परिजनों के मुताबिक जीतू अपनी मां के साथ ही रहता था. वह शादीशुदा है. वह ईंट भट्टा में काम करता था. ग्रामीणों ने बताया कि जीतू का पिछले कई दिनों से मानसिक संतुलन ठीक नहीं था. आशंका है कि इसी के परिणामस्वरूप यह घटना घटी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें