1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand crime news physical exploitation with minor girl in kandi of garhwa 3 accused arrested smj

Jharkhand Crime News : गढ़वा के कांडी में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

गढ़वा जिला के डुमरसोता गांव की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रविवार की शाम में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म की घटना कांडी प्रखंड मुख्यालय स्थित एक बाइक रिपेयरिंग गैरेज में घटित हुई है. इस मामले में तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गढ़वा के कांडी क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजती पुलिस.
गढ़वा के कांडी क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (कांडी, गढ़वा) : गढ़वा जिला अंतर्गत कांडी प्रखंड के डुमरसोता गांव की 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रविवार की शाम में सामूहिक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म की घटना कांडी प्रखंड मुख्यालय स्थित एक बाइक रिपेयरिंग गैरेज में घटित हुई है. पीड़िता 10वीं कक्षा की छात्रा है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के तीनों आरोपियों बाइक रिपेयरिंग गैरेज का मालिक विजयमल कुमार, ऋषि कुमार एवं अविनाश मेहता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना के संबंध में पीड़िता के दिये बयान के मुताबिक उक्त तीनों आरोपियों में एक अविनाश कुमार ने उसे बहला-फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठाकर कांडी मेन रोड स्थित बाइक गैरेज में ले गया. बाइक गैरेज के सामने ही अविनाश का मुर्गी फार्म की दुकान है. बाइक गैरेज में पहले वहां विजयमल कुमार और ऋषि कुमार मौजूद थे. छात्रा को गैरेज में ले जाने के बाद तीनों ने दुकान का शटर गिरा दिया और छात्रा के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

इस घटना की भनक कुछ लोगों को हुई, तो गैरेज के बाहर लोगों की भीड़ जुटने लगी. लेकिन, गैरेज का शटर अंदर से बंद था. दुकान के पास लोगों का दबाव बढ़ता देख तीनों आरोपी लड़की को अकेला छोड़ गैरेज के पिछले हिस्से से फरार हो गये. लोगों के कहने पर पीड़िता ने ही गैरेज का बंद गेट को खोला. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

बता दें कि पीड़िता के पिता नहीं है. इसलिए उसकी मां को थाना में बुलाया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी घर से एक सहेली के बर्थडे में शामिल होने के लिए कहकर निकली थी. बाद में उसे जानकारी दी गयी कि उसकी बेटी के साथ कुछ लोग गलत किया है.

इधर, पुलिस ने तीनों आरोपियों को उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. इसमें विजयमल एवं अविनाश मेहता शादीशुदा है, जबकि ऋषि कुमार का शादी के लिए हाल ही में सगाई हुई है. घटना के संबंध में कांडी थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच के लिए गढ़वा अस्पताल भेजा गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें