1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. jharkhand crime news murder in love affair strangled him to death in the forest grj

Jharkhand Crime News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, जंगल में गमछे से गला घोंटकर मार डाला, FIR दर्ज

7 मई की शाम को सूचना मिली कि सेमरी मारे-गुरु शिव मंदिर के समीप पश्चिम दिशा में पहाड़ पर एक शव है. स्थल पर पुलिस गई तो देखने पर अपहृत विकास कुमार का शव पाया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि अपहृत की हत्या जंगल में ले जाकर की गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: हत्या के बाद जुटी भीड़
Jharkhand Crime News: हत्या के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गढ़वा जिले के बरडीहा थाना क्षेत्र के जतरो-बंजारी गांव निवासी रामाश्रय रजवार के 3 दिनों से लापता 17 वर्षीय पुत्र विकास रजवार का शव सेमरी मारे-गुरु शिव मंदिर के समीप पश्चिम पहाड़ी से पुलिस ने बरामद किया है. विकास शुक्रवार की रात्रि से लापता था. इसकी प्राथमिकी शनिवार को बरडीहा थाना में अपहृत के पिता रामाश्रय ने दर्ज करायी थी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में विकास की हत्या की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक के गमछे से गला दबाकर मार डाला

मृतक के पिता द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 6 मई शुक्रवार की रात्रि से उसका पुत्र विकास कुमार लापता है. कांड संख्या (32/22) के तहत जतरो-बंजारी गांव निवासी संजय रजवार (22 वर्ष) पिता शिवनाथ रजवार एवं दूसरा सुनील रजवार (25 वर्ष) पिता महंगू रजवार के खिलाफ नामजद अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि 7 मई की शाम को सूचना मिली कि सेमरी मारे-गुरु शिव मंदिर के समीप पश्चिम दिशा में पहाड़ पर एक शव है. स्थल पर पुलिस गई तो देखने पर अपहृत विकास कुमार का शव पाया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि अपहृत की हत्या जंगल में ले जाकर की गयी है. उसी के गमछे का कोर फाड़कर गला दबाकर उसे मार दिया गया है. शव को बरामद कर शनिवार को देर रात गढ़वा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था.

प्रेम प्रसंग में हत्या

यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि विकास पढ़ाई करता था. वह नाबालिग था. जिन दोनों युवकों पर मामला दर्ज हुआ है. वे बाहर में मजदूरी करते हैं. रविवार को शव आते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. मौके पर पंचायत के निवर्तमान मुखिया संजय यादव सहित अन्य लोगों ने उसके घर जाकर मृतक के परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

रिपोर्ट : जीतेंद्र सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें