1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. investigation started in bhandaria at garhwa in police custody death case sdo interrogated the relatives of the deceased smj

गढ़वा के भंडरिया में पुलिस हिरासत में मौत मामले की जांच शुरू, SDO ने मृतक के परिजनों से की पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भंडरिया के भुरकादोहर गांव में मृतक के परिजनों से जानकारी लेती जांच टीम के अधिकारी.
भंडरिया के भुरकादोहर गांव में मृतक के परिजनों से जानकारी लेती जांच टीम के अधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (संतोष वर्मा, भंडरिया, गढ़वा) : झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत भंडरिया के भुरकादोहर निवासी कृपाल मांझी की पुलिस हिरासत में कथित मौत के मामले में बुधवार को रंका अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार लिंडा ने मृतक के घर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. इस दौरान मृतक के पुत्र जगेश्वर मांझी, भाई रामनंदन मांझी, ग्रामीण तुलसीदास मांझी व महादेव मुंडा का बयान दर्ज किया गया. साथ ही इसकी वीडियोग्राफी भी करायी गयी. जांच टीम में एसडीओ के अलावे रंका के अंचलाधिकारी शंभू राम, भंडरिया सीओ मदन मोहली एवं बीडीओ विपिन कुमार भारती भी शामिल थे.

जांच के दौरान एसडीओ राजेश कुमार लिंडा ने कहा कि गांव के अन्य लोग भी अपनी इच्छा से घटना के बारे में लिखित बयान दर्ज करा सकते हैं. इसके लिए लोग अनुमंडल कार्यालय भी पहुंच सकते हैं. जांच के बाद उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि बयान दर्ज कराने के लिए प्रेस के माध्यम से सूचना प्रसारित की जायेगी.

उन्होंने कहा कि भंडरिया थाना व अस्पताल पहुंच कर संबंधित लोगों का बयान दर्ज किया जायेगा. जांच के बाद ग्रामीणों ने मृतक के दो नाबालिग बच्चों को लेकर सरकारी योजना का लाभ देने के अनुरोध पर उन्होंने कहा अभी वे कुछ भी नहीं कर सकते हैं.

जांच के बाद ग्रामीणों ने शिकायत करते हुए कहा कि तीन दिनों से उन्हें अधिकारियों का यहां आने इंतजार था, ताकि उनके आने पर उन्हें अपनी बातों को रखने का मौका मिलेगा. लेकिन एसडीओ ने यहां आकर भी उन्हें अपनी बातों को रखने का मौका नहीं दिया. इस दौरान ग्रामीण आनंदी सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी, सत्येन्द्र गोस्वामी, चन्द्रशेखर सिंह, परमेश्वर मांझी, रामराज मांझी, मनीष मांझी,मनोज मांझी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें