1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. garhwa kuttipillar turn became a danger zone bike blew up car entered the bushes smj

गढ़वा का कुट्टीपिलर मोड़ बना डेंजर जोन, सड़क दुर्घटना में बाइक के उड़े परखच्चे, तो झाड़ियों में घुसी कार

गढ़वा के रमकंडा-चैनपुर मार्ग में कुट्टीपिलर मोड़ इन दिनों डेंजर जोन बन गया है. पहली घटना में जहां हाइवा व बाइक की टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गये, वहीं दूसरी घटना में कार अनियंत्रित होकर झाड़ियों में घुस गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: गढ़वा में दो सड़क दुर्घटना. बाइक के परखच्चे उड़े, तो झाड़ी में घुसी कार.
Jharkhand news: गढ़वा में दो सड़क दुर्घटना. बाइक के परखच्चे उड़े, तो झाड़ी में घुसी कार.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: गढ़वा जिला अंतर्गत रमकंडा-चैनपुर मुख्य मार्ग में कुट्टीपिलर मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना हो गयी. एक अज्ञात हाइवा के चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गये. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दूसरे मामले में अनियंत्रित कार झाड़ी में घुस कर ट्रेंच में फंस गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रमकंडा-चैनपुर मुख्य मार्ग में कुट्टीपिलर के तीखे मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये. इस घटना में मेदिनीनगर जा रहे पलामू जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के हुटार गांव निवासी असलम अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गये. बताया जाता है कि सड़क किनारे दुर्घटना देख रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति का पैर टूट गया है.

अनियंत्रित होकर कार झाड़ियों में घुसी

दूसरे सड़क दुर्घटना मामले में इसी मार्ग में एक घंटे बाद रमकंडा-नावाडीह मुख्य मार्ग में नावाडीह गांव के समीप तीखे मोड़ पर ट्रक को आता देख अनियंत्रित होकर एक कार सड़क किनारे झाड़ियों में घुस कर ट्रेंच में फंस गया था. हालांकि, कार पर सवार सभी लोग सुरक्षित बच गये. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकालने का प्रयास काट रही थी.

जानकारी के अनुसार, कार पर सवार लोग मध्यप्रदेश से एक शादी समारोह से लौट रहे रहे थे. उन्हें बिहार जाना था. इसी दौरान नावाडीह गांव के समीप तीखे मोड़ पर अचानक ट्रक को देख कार ड्राइवर संतुलन खो बैठा. वहीं, असंतुलित होकर कार सड़क किनारे झाड़ियों में घुसकर ट्रेंच में फंस गयी थी.

रिपोर्ट: मुकेश तिवारी, रमकंडा, गढ़वा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें