1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. coronavirus in jharkhand why the corona infected patient committed suicide in covid ward in garhwa sadar hospital in jharkhand police engaged in investigation grj

Coronavirus In Jharkhand : झारखंड के गढ़वा में आखिर कोरोना संक्रमित मरीज ने कोविड वार्ड में क्यों कर ली खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Jharkhand : गढ़वा में कोरोना संक्रमित मरीज ने कोविड वार्ड में की खुदकुशी
Coronavirus In Jharkhand : गढ़वा में कोरोना संक्रमित मरीज ने कोविड वार्ड में की खुदकुशी
प्रभात खबर

Coronavirus In Jharkhand , गढ़वा न्यूज (विनोद पाठक) : झारखंड के गढ़वा जिला स्थित सदर अस्पताल के कोविड सेंटर में इलाजरत कोरोना संक्रमित मरीज ने आत्महत्या कर ली. मृतक गढ़वा जिले के कांडी थाना के करकटा गांव का रहनेवाला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खुदकुशी के कारणों का खुलासा अब तक नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित मृतक 14 अप्रैल को गढ़वा सदर अस्पताल के कोविड सेंटर में भर्ती हुआ था. उसका इलाज चल रहा था. डॉक्टरों के मुताबिक रिकवरी रेट भी उसका ठीक था, लेकिन 18 अप्रैल की रात उसने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज सोमवार की सुबह जब सफाईकर्मी वार्ड में झाड़ू लगाने गयी, तो उसने देखा कि कोरोना संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली है. इसके बाद उसने अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को नीचे उतारा. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें