1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. coroanvirus garhwa corona patient died death toll covid 19 latest news

गढ़वा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, जिलें में कोरोना से दूसरी मौत दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गढ़वा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, जिलें में कोरोना से दूसरी मौत दर्ज
गढ़वा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, जिलें में कोरोना से दूसरी मौत दर्ज
Prabhat Khabar

गढ़वा : गढ़वा जिले में कोरोना से शुक्रवार को दूसरी मौत हुई है. मृतक गढ़वा के एक अधिकारी के पिता थे. जानकारी के अनुसार जिले में पोस्टेड के एक अधिकारी के 84 वर्षीय वृद्ध पिता की मौत कोरोना हुई है. वे पड़ोसी राज्य बिहार के डेहरी से अपने पुत्र के यहां गढ़वा आये थे। जहां कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें सदर अस्पताल गढ़वा के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

जिले के सिविल सर्जन डॉ एनके रजक ने इसकी पुष्टि की है. उधर मृतक के अधिकारी पुत्र ने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाये हैं. उनका आरोप है कि बेहतर इलाज के लिए बाहर जाने हेतु एम्बुलेंस नहीं मिला, जिससे उनके पिता की मौत हो गई.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक 24 घंटे में राज्य में 489 नये मामले दर्ज किये गये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7,25 पहुंच गयी है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से चार मौत हुई है. जबिक आज गढ़वा में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है. इसके साथ ही राज्य में मृतकों की संख्या 70 हो गयी है. फिलहाल राज्य में एक्टिव केस की संख्या 3927 है जबकि 3254 मरीज ठीक हो चुके हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें