1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. accused admitted in covid ward of sadar hospital garhwa absconded efforts are being made to arrest smj

Jharkhad news: सदर अस्पताल गढ़वा के कोविड वार्ड में भर्ती आरोपी हुआ फरार, गिरफ्तारी के हो रहे प्रयास

गढ़वा के सदर हॉस्पिटल स्थित कोविड वार्ड से एक आरोपी फरार हो गया है. फरार होने की सूचना मिलते ही गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दी है. बता दें कि उसे व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: गढ़वा सदर अस्पताल के इसी कोविड वार्ड में भर्ती आरोपी ग्रिल तोड़कर फरार हुआ.
Jharkhand news: गढ़वा सदर अस्पताल के इसी कोविड वार्ड में भर्ती आरोपी ग्रिल तोड़कर फरार हुआ.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: सदर अस्पताल, गढ़वा के कोविड वार्ड में भर्ती एक आरोपी सोमवार को सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. गढ़वा थाना के दूबे मरहटिया गांव निवासी सियाराम मिश्रा को 17 फरवरी को गांव के ही धीरेंद्र कुमार मिश्रा नामक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसे जेल भेजने से पूर्व जब कोरोना जांच कराया गया, तो उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. इसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा उसे सदर अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था.

खिड़की के ग्रिल को तोड़कर भागा आरोपी

कोविड वार्ड में भर्ती आरोपी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा था. इसी बीच सोमवार को वह वार्ड के खिड़की में लगे ग्रिल को तोड़कर भाग गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के होश उड़ गये हैं. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

मामला जुडिशियल कैदी का नहीं है : कारा अधीक्षक

इस संबंध में गढ़वा मंडल कारा अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि यह मामला जुडिशल कैदी का नहीं है. आरोपी को मंडल कारा में लाया ही नहीं गया था. इसलिए वह मंडल कारा से संबंधित मामला नहीं है.

शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा : थाना प्रभारी

वहीं, गढ़वा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा कि सियाराम मिश्रा को पुलिस द्वारा चाकू से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कोविड वार्ड से ही फरार हुआ है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पुलिस को सूचना दी गयी है : सिविल सर्जन

इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ कमलेश कुमार ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि सदर अस्पताल में एक बंदी ग्रिल तोड़कर भाग गया है. इसकी सूचना मिलने के बाद उनके द्वारा थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी गयी है. बताया कि थाना प्रभारी द्वारा इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें